होम / Priyanka Chopra ने अपने भाई Siddharth को रोका सेरेमनी की ऐसे दी बधाई, अनसीन फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Priyanka Chopra ने अपने भाई Siddharth को रोका सेरेमनी की ऐसे दी बधाई, अनसीन फोटो शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 2, 2024, 9:11 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Priyanka Chopra Brother Siddharth Chopra Roka Ceremony: ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा (Siddharth Chopra) जल्द ही नीलम उपाध्याय (Neelam Upadhyaya) से शादी करने जा रहें हैं। सिद्धार्थ और नीलम के आज चोपड़ा परिवार के बीच रोका कर लिया है। और ऐसा बताया जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Nick Jonas) इस जश्न का हिस्सा बनने के लिए भारत आए थे। अब इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गईं हैं।

प्रियंका ने भाई सिद्धार्थ की अनदेखी रोका सेरेमनी की फोटो की शेयर

आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा के रोका समारोह की एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की। समारोह के लिए, प्रियंका ने स्लीवलेस ब्लाउज के साथ लाल रंग की बंधनी साड़ी पहनी थी। उन्होंने इसे एक सुंदर हीरे के नेकपीस के साथ स्टाइल किया था। सटल मेकअप, चमकदार लाल लिपस्टिक और बिंदी ने उनके लुक को पूरा किया। दूसरी ओर, निक जोनास एक एसिमेट्रिकल क्रीम रंग के कुर्ते में हैंडसम लग रहे थे।

Priyanka Chopra Post

फोटो में प्रियंका और निक, सिद्धार्थ और नीलम के साथ पोज दे रहे थे। उनके पीछे भव्य पीले गेंदे के फूलों की सजावट भी देख सकते हैं। फोटो शेयर करने के साथ प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, “उन्होंने यह किया। हैप्पी रोका।” प्रियंका ने भी सिद्धार्थ और नीलम के रोका अनाउंसमेंट पोस्ट को री-शेयर किया और उन्हें बधाई दी है।

कौन है Priyanka Chopra की होने वाली भाभी नीलम उपाध्याय? भाई Siddharth की पहले टूट चुकी है सगाई – India News

Priyanka Chopra Post

सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय का रोका लुक

2 अप्रैल, 2024 को नीलम ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ अपने रोका समारोह की पहली तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरों में हम सिद्धार्थ और नीलम को उनके पारंपरिक परिधानों में सजे हुए देख सकते हैं। जहां सिद्धार्थ ने मैचिंग स्लीवलेस जैकेट के साथ फ्लोरल कुर्ता पहना था, वहीं उनकी होने वाली दुल्हन ने सेक्विन्ड पर्पल-टोन्ड सूट पहना हुआ था। उन्होंने पिन-स्ट्रेट बालों के साथ सॉफ्ट डेवी मेकअप का विकल्प चुना।

Siddharth Chopra and Neelam Upadhyaya

Priyanka Chopra के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा हुए रोकाफाइड, नीलम उपाध्याय संग जल्द लेंगे सात फेरे – India News

सिद्धार्थ चोपड़ा की पहली भी टूट चुकी है सगाई

साल 2019 में प्रियंका के छोटे भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की इशिता कुमार (Ishita Kumar) से सगाई हुई। रोका सेरेमनी का आयोजन भव्य तरीके से किया गया था और इसकी तस्वीरें प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं। उन्होंने चोपड़ा परिवार में इशिता कुमार का भी स्वागत किया। हालाँकि, कुछ ही महीनों में उनकी शादी टूट गई, जिससे कई लोग हैरान रह गए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT