होम / हर फिल्म खत्म होती है…, Apurva Padgaonkar के साथ तलाक की खबरों पर Divya Agarwal का जवाब -Indianews

हर फिल्म खत्म होती है…, Apurva Padgaonkar के साथ तलाक की खबरों पर Divya Agarwal का जवाब -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 28, 2024, 11:25 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Divya Agarwal-Apurva Padgaonkar: दिव्या अग्रवाल हमेशा किसी न किसी वजह से खबरों में बनी रहती हैं, ज्यादातर समय दिव्या अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। बता दें की दिव्या ने 20 फरवरी, 2024 को अपने करीबी दोस्तों और परिवार के बीच अपने सपनों के राजकुमार अपूर्व पडगांवकर के साथ शादी के बंधन में बंध गई। कुछ महीनों बाद, इंटरनेट पर इस जोड़े की तलाक की अटकलों अपनी जगह बना ली।

  • दिव्या अग्रवाल ने हटाई शादी की तस्वीरें
  • तलाक की अफवाहों पर दिव्या अग्रवाल का रिएक्शन
  • हर फिल्म का अंत सुखद होता है

NTR की 101वीं जयंती पर एक्टर को याद कर घाट पर जमीन पर बैठे Jr NTR, देखें वीडियों -Indianews

दिव्या अग्रवाल ने हटाई शादी की तस्वीरें

अफवाहें तब शुरू हुईं जब दिव्या ने अचानक अपने अकाउंट से अपनी शादी की सारी तस्वीरें और वीडियो डिलीट कर दिए। यह एक चौंकाने वाली बात थी क्योंकि यह जोड़ा बहुत प्यार में लग रहा था, और लोग यह नहीं समझ पा रहे थे कि दीया अपनी शादी के सभी सामाजिक सबूत क्यों मिटा देगी। अब इसी बारे में बात करते हुए दिव्या अग्रवाल ने आखिरकार इसकी वजह बताई।

तलाक की अफवाहों पर दिव्या अग्रवाल का रिएक्शन

दिव्या ने 27 मई, 2024 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी डाली और खुलासा किया कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से सिर्फ अपनी शादी की तस्वीरें ही नहीं बल्कि 2500 तस्वीरें हटा दी हैं। उन्होंने कहा कि लोग और मीडिया उम्मीद कर रहे हैं कि वह या तो प्रेग्नेंट होंगी या तलाकशुदा होंगी, लेकिन इस समय, कुछ भी सच नहीं है। उन्होंने तस्वीरें इसलिए डिलीट कर दीं क्योंकि वह चाहती थीं कि लोग सिर्फ उनके प्रोफेशनल काम के बारे में बात करें न कि उनकी निजी जिंदगी के बारे में।

Divya Agarwal Insta Story
Divya Agarwal Insta Story

ऑन-स्क्रीन नहीं असल जिंदगी में भी लवर बॉय हैं Taha Shah, एक्टर ने किया खुलासा -Indianews

एक्ट्रेस ने बताया की, “मैंने कोई शोर नहीं मचाया, कोई टिप्पणी या कहानियां नहीं बनाईं, मैंने 2500 पोस्ट हटा दिए, फिर भी मीडिया ने केवल मेरी शादी को देखने और प्रतिक्रिया देने का फैसला किया। यह अजीब है कि कैसे लोग मुझसे कुछ ऐसी अपेक्षाएं देखते हैं, मैंने हमेशा कुछ ऐसा किया है जिसकी लोगों ने मुझसे कभी उम्मीद नहीं की थी। और वे अब बच्चों या तलाक की क्या उम्मीद करते हैं, इनमें से कुछ भी नहीं हो रहा है।”

हर फिल्म का अंत सुखद होता है

दिव्या ने कहा कि हर फिल्म का अंत सुखद होता है और फिलहाल अपने पति के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। यहां अपनी वेब सीरीज कार्टेल के बारे में बात कर रही हैं। दिव्या ने आगे कहा: “वास्तव में मेरी प्रोफाइल पर मेरा पहला पिंड पोस्ट ही वह चीज है जिसके बारे में मैं अब से चर्चा में रहना चाहती हूं। हर फिल्म हमेशा की खुशी के साथ समाप्त होती है और भगवान की कृपा से मेरे पति ठीक मेरे बगल में महिमा के लिए खर्राटे ले रहे हैं!”

इंटीमेट सीन ना करने पर Shabana पर भड़के Shashi Kapoor, एक्ट्रेस ने सुनाया सालों पुराना किस्सा -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT