होम / हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल -IndiaNews

हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 24, 2024, 6:52 pm IST
हर आदमी चाहता है…., दीपक चौरसिया ने Armaan Malik से दो पत्नियों को मैनेज करने को लेकर किया सवाल -IndiaNews

Deepak Chaurasiya and Armaan Malik

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3, Deepak Chaurasiya Asks Armaan Malik How He Manages Two Wives: बिग बॉस ओटीटी 3 ने साबित कर दिया है कि यह अन्य सीज़न से कम नहीं होगा, पहले दिन से ही घर के अंदर सभी हाई-ऑक्टेन ड्रामा के साथ। इस सीजन में, बिग बॉस के निर्माताओं को प्रतिभागियों की पसंद के बारे में लगातार सवालों का सामना करना पड़ा। अन्य लोगों में, अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दो पत्नियाँ पायल (Payal) और कृतिका (Kritika) उन प्रतियोगियों में से कुछ हैं, जिन्हें कई अन्य हस्तियों के साथ-साथ नेटिज़न्स से लगातार रिएक्शन मिल रहें हैं।

बता दें कि अरमान मलिक का अपनी दो पत्नियों के साथ अनोखा समीकरण और उनके बीच का बंधन कई लोगों को हैरान कर रहा है। और अब एक और बीबी ओटीटी 3 प्रतियोगी, दीपक चौरसिया (Deepak Chaurasiya) ने कृतिका मलिक पर कटाक्ष किया है।

पायल मलिक ने अपनी सौतन कृतिका को लिए कही ये बात

कई रिपोर्टों के अनुसार, एपिसोड तीन में दीपक चौरसिया और पायल मलिक के बीच बातचीत हुई। उन्होंने पायल से पूछा कि अरमान और कृतिका में से उन्हें सबसे मजबूत कौन लगता है। इस पर उसने अरमान का नाम लिया। जब दीपक ने पूछा कि उसने अपनी सौतेली और तब की सबसे अच्छी दोस्त कृतिका का नाम क्यों नहीं लिया, तो पायल ने कहा कि कृतिका थोड़ी भोली है और बिल्कुल भी चतुर नहीं है। पायल ने यह भी कहा कि कृतिका लड़ाई नहीं कर सकती क्योंकि कृतिका और अरमान जितनी चतुर नहीं है। पायल ने कहा, “कृतिका में थोड़ा भोलापन है। वह चतुर नहीं है। वह लड़का नहीं हो सकता। वह इतना चालाक नहीं है जितने लोग हैं।”

भगवान कृष्ण के जन्मस्थान पर Kalki 2898 AD की थीम का रोमांचक टीज़र हुआ जारी, डांस टीम ने मथुरा की दिखाई झलक – India News

दीपक चौरसिया ने कृतिका पर किया कटाक्ष

इस पर दीपक चौरसिया ने कृतिका मलिक पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अगर वो इतनी समझदार नहीं होती तो वो निश्चित रूप से पायल और अरमान के बीच नहीं होती। इस पर पायल ने कहा, “कृतिका दिमाग कभी-कभी उसे कृति करती है।”

कृतिका ने पायल के यह कहने पर किया रिएक्ट

बाद में दीपक ने कृतिका से भी बात की और बताया कि पायल ने उन्हें ‘भोली’ कहा था। कृतिका ने जवाब दिया कि उसने खुद कोई फैसला नहीं लिया था और वो अपने घर से बाहर नहीं आई थी, जिसके कारण पायल ने उसे भोली कहा होगा। जब दीपक ने पूछा कि अरमान से शादी करने का फैसला किसका था, तो उसने जवाब दिया कि उन दोनों ने शादी करने का फैसला किया था। दीपक ने उससे आगे पूछा कि पायल ने उसे ‘भोली’ क्यों कहा, तो कृतिका ने कहा, “मैं पायल को समझूंगी वो नहीं सोचेगी ऐसा।”

Vicky Kaushal ने अनोखे अंदाज में शेयर किया Bad Newz का ट्रेलर रिलीज़ अपडेट, भाई सनी और गर्लफ्रेंड शरवरी भी नहीं रोक पाए हंसी – India News

अरमान मलिक ने दो पत्नियाँ रखने को लेकर कही ये बात

इस बीच एक रिपोर्ट के अनुसार, दीपक चौरसिया ने अरमान मलिक से बात की और पूछा कि जब वो एक भी नहीं संभाल पा रहें हैं तो वो दो पत्नियाँ कैसे संभालते हैं। इस पर अरमान ने कहा, “आपमें गुण नहीं होंगे इसलिए आप एक भी नहीं संभाल पाए। ये रिश्ता मैं नहीं चला रहा हूँ ये दोनों चल रहे हैं। हर आदमी चाहता है उसकी दो पत्नी हो।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT