होम / Fact Check: इस तरह दिखता हैं Deepika-Ranveer का होने वाला बच्चा, देखें सोनोग्राम की तस्वीरें -Indianews

Fact Check: इस तरह दिखता हैं Deepika-Ranveer का होने वाला बच्चा, देखें सोनोग्राम की तस्वीरें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 17, 2024, 2:08 pm IST
ADVERTISEMENT
Fact Check: इस तरह दिखता हैं Deepika-Ranveer का होने वाला बच्चा, देखें सोनोग्राम की तस्वीरें -Indianews

Deepika Padukone-Ranveer Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone-Ranveer Singh: रश्मिका मंदाना, आलिया भट्ट और नोरा फतेही समेत कई सेलेब्स डीपफेक का शिकार हुए हैं। अब हाल ही में होने वाले माता-पिता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी इस टेक्नॉलॉजी का शिकार बन गए हैं। ऐसे ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें इन सितारों के सोनोग्राम की तस्वीरें सामने आई हैं।

  • सोशल मीडिया पर अल्ट्रासाउंड का पोलेरॉइड
  • दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह
  • इस तरह दिखता हैं Deepika-Ranveer का होने वाला बच्चा

Aishwarya Rajinikanth के नए घर का वीडियो हुआ वायरल, बच्चों साथ जल्द होगी शिफ्ट – Indianews

सोशल मीडिया पर अल्ट्रासाउंड का पोलेरॉइड

तस्वीर में, होने वाली माँ ने अल्ट्रासाउंड का पोलेरॉइड पकड़ रखा है। फोटो में उसके डिंपल और रणनीतिक रूप से अस्पष्ट चेहरे के कारण वह दीपिका से मिलती-जुलती दिखती है। होने वाले पिता का चेहरा कैमरे से दूर है और उनका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है। हालाँकि, एक फैक्ट चेक से पुष्टि हुई कि तस्वीरों में मौजूद लोग वास्तव में दीपिका और रणवीर नहीं हैं। यह पता चला कि मूल तस्वीर हलीमे कुकुक की है, जिन्होंने 13 मई को एक्स पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी।

Pooja Hegde ने कार्तिक सुब्बाराज के साथ मिलाया हाथ, इस एक्टर के साथ करेंगी काम -Indianews

दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह

होने वाली मां दीपिका पादुकोण को हाल ही में अपने अभिनेता-पति रणवीर सिंह के साथ मुंबई में देखा गया था, जब वह कैमरे के सामने आईं और चली गईं। कुछ ही देर में यह क्लिप वायरल हो गई। इस बीच, इस महीने की शुरुआत में, रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम से अपनी शादी की तस्वीरें और पोस्ट हटाकर ध्यान आकर्षित किया। इस हरकत से दीपिका के साथ उनकी शादी में दिक्कतों की अटकलें लगने लगीं।

यह अनिश्चित है कि क्या रणवीर ने तस्वीरें स्थायी रूप से हटा दीं या उन्हें संग्रहीत कर लिया। बहरहाल, दंपति के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे अच्छा कर रहे हैं और अपने पहले बच्चे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में, वे एक रोमांटिक यात्रा से लौटे हैं, हालांकि गंतव्य का खुलासा नहीं किया गया है।

Jr NTR पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, इतने करोड़ की ‘धोखाधड़ी’ में फंसे एक्टर -Indianews

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT