होम / Ranveer Singh ने इंस्टाग्राम से हटाई Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें! फैंस हुए हैरान -Indianews

Ranveer Singh ने इंस्टाग्राम से हटाई Deepika Padukone संग शादी की तस्वीरें! फैंस हुए हैरान -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 7, 2024, 4:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranveer Singh Delete Wedding Photos With Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस उस समय आश्चर्यचकित रह गए, जब उन्होंने देखा कि उन्होंने अपनी पत्नी व एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ अपनी शादी की सभी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटा दी हैं। दरअसल, रणवीर सिंह के पास अभी भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका के साथ अन्य तस्वीरें मौजूद हैं। विशेष रूप से, रणवीर के इंस्टाग्राम फ़ीड पर इन दिनों केवल जनवरी 2023 तक के पोस्ट नजर आते हैं।

दीपिका ने भी अपनी शादी की हटाई तस्वीरें

आपको बता दें कि इससे पहले दीपिका ने रणवीर के साथ अपनी शादी की सभी तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम से हटा दी थी। रणवीर और दीपिका बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक हैं। इस कपल ने नवंबर 2018 में इटली के लेक कोमो के विला डेल बालबियानेलो में एक सुरम्य स्थान पर शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने तीन साल तक गुपचुप तरीके से सगाई करते रहे। रणवीर सिंह ने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 8 में खुलासा किया कि उन्होंने 2015 में मालदीव की छुट्टियों के दौरान पादुकोण को प्रपोज किया था।

मैं नहीं तो…., Amitabh Bachchan से खुद को तुलना करने के बयान पर Kangana Ranaut ने फिर किया रिएक्ट -Indianews – India News

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का वर्कफ्रंट

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो दोनों ही रोहित शेट्टी की सिंघम अगेन में एक साथ अभिनय करेंगे। फिल्म में अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, करीना कपूर खान और अर्जुन कपूर भी हैं। इसके अलावा रणवीर के पास कियारा आडवाणी के साथ डॉन 3 भी है। दीपिका के पास प्रभास, दिशा पटानी और अमिताभ बच्चन के साथ कल्कि 2898 ई. शामिल है।

Met Gala 2024 में शामिल नहीं हुए Priyanka Chopra-Nick Jonas, सामने आई यह बड़ी वजह -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT