होम / फेमस इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा के पति Ankit Kalra का 29 साल की उम्र में हुआ निधन, कुछ ही महीनों पहले रचाई थी शादी

फेमस इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा के पति Ankit Kalra का 29 साल की उम्र में हुआ निधन, कुछ ही महीनों पहले रचाई थी शादी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 21, 2024, 7:15 pm IST

Instagram Influencer Ankit Kalra Passes Away

India News (इंडिया न्यूज़), Instagram Influencer Ankit Kalra Passes Away: मशहूर इन्फ्लुएंसर इंशा घई कालरा (Insha Ghai Kalra) और उनके पति अंकित कालरा (Ankit Kalra) इंस्टाग्राम पर अपनी मजेदार कपल रील्स के लिए मशहूर थे। इस जोड़े ने फरवरी 2023 में शादी की और शादी के करीब डेढ़ साल बाद उनकी दुनिया बिखर गई। एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है कि अंकित कालरा का 19 अगस्त, 2024 को निधन हो गया है। इस बात की खबर खुद इंशा ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। इस दिल दहला देने वाले नोट ने उनके लाखों फॉलोअर्स के दिलों को तोड़ दिया है।

इन्फ्लुएंसर इंशा घई ने अपने पति के निधन की ऐसे दी जानकारी

आपको बता दें कि राखी के त्यौहार के ठीक एक दिन बाद 20 अगस्त, 2024 को इंशा घई ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति अंकित की एक तस्वीर शेयर की। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि महज 29 साल की उम्र में उनका अचानक निधन हो गया। तस्वीर के ऊपर लिखा है, “अंकित कालरा की याद में। 24-3-1995-19-4-2024।” हालांकि, इंशा ने अपने पति की मौत का कारण नहीं बताया, लेकिन इस खबर ने सभी को चौंका दिया है।

सलीम की हेलेन से शादी के बाद पहली पत्नी सलमा का था ऐसा रिएक्शन, Arbaaz Khan ने सालों बाद किया चौंकाने वाला खुलासा – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Insha Ghaii Kalra (@inshaghaii)

इसके साथ ही इंशा ने एक दिल दहला देने वाला नोट लिखा और उसके लिए अपनी गहरी भावनाओं को व्यक्त किया। उनकी शादी को अभी सिर्फ़ डेढ़ साल ही हुए थे और इतनी कम उम्र में इन्फ़्लुएंसर अपने जीवन के सबसे बुरे दौर से गुज़र रहीं हैं। उन्होंने लिखा, “मुझे एक दिन ले चलो, मैं चीज़ों को अलग तरह से करने का वादा करती हूं! वापस आ जाओ बेबी, प्लीज़? मुझे तुम्हारी याद आती है।”

फैंस ने अंकित की मौत का किया खुलासा

जैसे ही इंशा के फैंस ने इस पोस्ट को देखा तो कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन देने लगे। जहां कुछ लोग इस खबर पर यकीन नहीं कर पाए, वहीं अन्य ने प्रार्थना की और उम्मीद जताई कि यह खबर झूठी हो। एक यूजर ने लिखा, ‘इंशा आपको शक्ति मिले।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कृपया मजबूत रहें इंशा! प्लीज बेबी। हम सब आपके साथ हैं। शांति से आराम करें, अंकित का अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है! लेकिन हम निश्चित रूप से आपकी बेहतर आधी का ख्याल रखेंगे। वादा करता हूं।’ हालांकि, इंशा के एक फॉलोअर ने खुलासा किया कि उनके पति अंकित को साइलेंट हार्ट अटैक आया था।

अब Kalki 2898 AD इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हो रही है रिलीज, जानें कब और कहां देखें प्रभास-दीपिका की फिल्म – India News

इंशा घई की अपने पति अंकित संग किया था ये आखिरी पोस्ट

इंशा और अंकित का आखिरी वीडियो 4 अगस्त, 2024 को पोस्ट किया गया था। यह एक मजेदार पति-पत्नी ट्रेंडिंग रील थी। क्लिप में एक अनूठी अवधारणा थी कि जब पति ने पत्नी से कहा कि वो अपने दोस्त के जन्मदिन पर जाएगा। पत्नी सहमत है लेकिन उसे ताना मारती है कि उसका वजन बढ़ गया है और उसे डाइटिंग करनी चाहिए, जो उसे रोकने के लिए पर्याप्त है। विडंबना यह है कि क्लिप में अंकित ने कहा, “कोई भी आ जाए बस मेरे साथ रहियो।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Insha Ghaii Kalra (@inshaghaii)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT