होम / फेमस प्रोड्यूसर Raaj Grover का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, विनोद खन्ना और अनिल कपूर संग किया था काम -IndiaNews

फेमस प्रोड्यूसर Raaj Grover का 87 साल की उम्र में हुआ निधन, विनोद खन्ना और अनिल कपूर संग किया था काम -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 6, 2024, 1:51 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raaj Grover Passes Away: घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, राज ग्रोवर (Raaj Grover) की 87 वर्ष की आयु में अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए। दिग्गज निर्माता का निधन 4 जून को उनके न्यू जर्सी के ओल्ड ब्रिज निवास पर हुआ। वह कथित तौर पर अपनी नींद में शांति से दुनिया से चल गए और हाल ही में किसी भी स्वास्थ्य समस्या से निपट नहीं रहे थे।

नहीं रहे राज ग्रोवर

आर्य निर्माता कई साल पहले यूएसए चले गए थे, लेकिन उद्योग के अपने दोस्तों के साथ पकड़ने के लिए समय और अवसर पर भारत का दौरा कर रहे थे। दिल से जिंदादिल रहने वाले ग्रोवर की हंसी उनके प्रशंसकों के दिलों में बसी हुई है। उनका सिग्नेचर स्टेटमेंट, “ग्रोवर नेवर नेवर ओवर” निश्चित रूप से हमारी याददाश्त से कभी नहीं उतरेगा।

Malaika Arora से ब्रेकअप के बीच Arjun Kapoor ने खास पलों को किया शेयर, आनंद लेते तस्वीरें की शेयर -India News

इन फिल्मों में काम कर चुके हैं राज ग्रोवर

आपको बता दें कि राज को 1982 में विनोद खन्ना और परवीन बॉबी स्टारर फिल्म ताकत के लिए जाना जाता था, जिसे नरेंद्र बेदी ने निर्देशित किया था। उन्होंने पॉल अरोड़ा और वीबी सोनी के साथ 1987 की फिल्म ठिकाना को भी संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया। इसमें अनिल कपूर और स्मिता पाटिल ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया। साथ ही अमृता सिंह, सतीश कौशिक, अनुपम खेर, सुरेश ओबेरॉय, रोहिणी हट्टंगड़ी और अवतार गिल ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं।

अपने नए घर का काम देखने पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, बेटी Raha संग नई कार में साइट का किया दौरा, देखें वीडियो – India News

राज ग्रोवर ने 2003 की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर आर्या का भी समर्थन किया था, जिसमें मनन कटोहोरा, मानवी धूपर, पूजा मोहिंद्रा, और राजन गंगाहर ने अभिनय किया था। सुनील दत्त की 11976 में आई फिल्म ‘नेहले पे देहला’ याद है? राज इसमें सह-निर्माता भी थे।

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT