होम / Deepika के फ्लोरल टॉप पर फैंस का आया दिल, बेबी बंप के साथ चलने में आई दिक्कत – Indianews

Deepika के फ्लोरल टॉप पर फैंस का आया दिल, बेबी बंप के साथ चलने में आई दिक्कत – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 2, 2024, 7:45 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Deepika Padukone: बॉलीवुड की दिवा दीपिका पादुकोण इस समय अपने जीवन के सबसे रोमांचक दौर में हैं क्योंकि वह अपने पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे की को इस दुनिया में लाने वाली हैं। इस कपल ने फरवरी में एक प्यारे से पोस्ट के साथ घोषणा की थी कि वे जल्द ही माता-पिता बनेंगे, और दीपिका की नियत तारीख सितंबर 2024 है। फिलहाल, रणवीर सिंह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ अंबानी के इटली से फ्रांस क्रूज़ उत्सव का हिस्सा बनने के लिए हैं।

  • दीपिका के नए लुक पर फिंंदा हुए फैंस
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुई वायरल
  • रणवीर ने ट्रोल्स को दिया जवाब

दीपिका पादुकोण के स्टार ने खींची नजरें

1 जून, 2024 को दीपिका को मुंबई के एक फेमस रेस्टोरेंट में देखा गया, जब उन्होंने और उनके परिवार ने रेस्तरां के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लिया। दिन के लिए, एक्ट्रेस ने एक सुंदर पुष्प मुद्रित ढीला-फिट मैटरनिटी टॉप पहना, जिसे उन्होंने कैपरी जींस और सफेद स्नीकर्स के साथ जोड़ा। अपनी प्रेग्नेंसी ग्लो के कारण दीपिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने मिनिमम मेकअप किया। उन्होंने अपने लुक को हूप इयररिंग्स, स्टैक्ड कंगन और एक घड़ी से पूरा किया। दीपिका ने अपने बालों का जूड़ा बना रखा था और वह अपने बढ़ते बेबी बंप के साथ चलने में संघर्ष करती दिख रही थीं। Deepika Padukone

 

View this post on Instagram

 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

Apara Ekadashi 2024: अपरा एकादशी में श्रीहरि पूरी करेंगे सभी इच्छा, इस उपाय से मां लक्ष्मी भी बरसाएंगी कृपा – Indianews

रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी ग्लो पर फिदा Deepika Padukone

रणवीर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पीले-साटन गाउन में दीपिका की तस्वीरें शेयर कीं और उनकी गर्भावस्था की चमक का बखान किया। उन्होंने पहली तस्वीर को कैप्शन दिया, “माई सनशाइन!” दूसरा है “उफ़! क्या करू मैं? मर जाऊं?” वहीं तीसरी और आखिरी तस्वीर में उन्होंने सभी ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए लिखा, “बुरी नजर वाले, तेरा चांद काला”

Shah Rukh Khan ने स्पेन में शुरू की किंग फिल्म की शूटिंग! सोशल मीडिया पर सेट से वायरल हुई तस्वीर -IndiaNews

रणवीर ने ट्रोल्स को दिया जवाब 

ट्रोलर्स और नफरत करने वालों को रणवीर के करारा जवाब के कुछ घंटों बाद, दीपिका ने अपने आईजी पर एक तस्वीर शेयर की और अपनी मनःस्थिति का खुलासा किया। एक्ट्रेस ने पीले रंग के गाउन में सजी-धजी अपनी एक स्टॉप-मोशन तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने एक सुंदर हीरे की बाली पहनी हुई थी। उन्होंने अपने लुक को लो-टाईड बन, हाइलाइटर, ब्रोंज़र और आड़ू रंग के होंठों के साथ आकर्षक नग्न मेकअप के साथ पूरा किया।

Lok Sabha Election: बिहार के भाजपा सांसद के काफिले पर पाटलिपुत्र में चलीं गोलियां, पुलिस में दर्ज कराई शिकायत- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT