होम / अमिताभ बच्चन की 51वीं सालगिरह पर फैंस ने दिया ये सरप्राइज, देखें मेगास्टार का रिएक्शन -IndiaNews

अमिताभ बच्चन की 51वीं सालगिरह पर फैंस ने दिया ये सरप्राइज, देखें मेगास्टार का रिएक्शन -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 9:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Amitabh Bachchan on his 51st Wedding Anniversary: अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के सबसे मशहूर दिग्गजों में से एक हैं। 3 जून को बिग बी ने अपनी पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन के साथ अपनी 51वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। मेगास्टार को दुनियाभर में बहुत ज़्यादा पॉपुलैरिटी मिली है। हाल ही में सूरत के एक फैन ने मशहूर जोड़े के खास दिन को अनोखे अंदाज़ में मनाया, जब ऐसा ही एक प्यारा इशारा देखने को मिला।

  • अमिताभ बच्चन के फैन ने दिया खास सरप्राइज
  • देखें अमिताभ बच्चन का रिएक्शन
  • अमिताभ बच्चन-जया बच्चन का वर्क फ्रंट

लोकसभा चुनाव में हार के बाद एक बार फिर उठी Neha Sharma, समर्थकों से कही ये बात -IndiaNews

अमिताभ बच्चन के फैन ने दिया खास सरप्राइज

अमिताभ बच्चन के फैन ने जया बच्चन के साथ बिग बी की 51वीं शादी की सालगिरह को सबसे खास अंदाज़ में मनाया
कुछ समय पहले, मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। इसमें दिखाया गया था कि कैसे एक फैन ने बिग बी और जया बच्चन की 51वीं शादी की सालगिरह मनाने के लिए अपनी हदें पार कर दीं।

वीडियो में, मशहूर जोड़े के जीवन के बारे में बताया गया है। जया की पहली फिल्म गुड्डी से लेकर बॉलीवुड के शहंशाह के साथ उनकी शादी की तस्वीरों तक, इस प्रस्तुति में इस जोड़े के ‘सदाबहार मिलन’ और ‘स्थायी रोमांस’ का जश्न मनाया गया। इसमें आगे बताया गया कि कैसे उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता नंदा के आने से उनकी खुशियाँ दोगुनी हो गईं। प्रस्तुति में बच्चन भाई-बहनों की कई पुरानी बचपन की तस्वीरें भी दिखाई गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

Katrina Kaif के लिए ये बोल गए Shekhar Suman, दीपिका-अनन्या के लिए भी कही ये बात -IndiaNews

देखें अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

इस तरह के मधुर हाव-भाव से अभिभूत, कल्कि 2898 एडी एक्टर ने आभार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, “सूरत के समर्पित फैंस सुनील शाह के प्रयास से, उन्होंने NYC में इसका आयोजन किया और अमेरिका में लोगों और प्रशंसकों को सैकड़ों टी-शर्ट वितरित कीं। इस यादगार इशारे के लिए मेरा आभार।”

इसके अलावा, फैंस ने बिग बी की पोस्ट पर जवाब देते हुए कहा, “आपका सबसे बड़ा प्रशंसक बने हुए इतने साल हो गए हैं, सर। आप सभी के लिए और खासकर मेरे लिए देश के सबसे बड़े आइकन हैं। मैं आपको मुस्कुराता रहूंगा और पोस्ट करके मेरे लिए यह अद्भुत इशारा करने के लिए आपका धन्यवाद करता रहूंगा। यह मेरे लिए दुनिया का मतलब है। सभी प्यार के लिए धन्यवाद। @amitabhbachchan।

अमिताभ बच्चन-जया बच्चन का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बी जल्द ही नाग अश्विन की कल्कि 2898 AD में नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ प्रभास, दीपिका पादुकोण और अन्य कलाकार होंगे। इस बीच, जया को आखिरी बार करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में देखा गया था, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अहम किरदार में थे।

Election Results 2024: इन सेलिब्रिटीज को मिला राजनीति में लोगों का प्यार, इन सेलेब्स ने की जीत हासिल -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT