होम / Aditya Ananya Dating Rumours: फैंस को हुआ आदित्य और अनन्या पर शक, एक ही कॉन्सर्ट की डाली तस्वीर

Aditya Ananya Dating Rumours: फैंस को हुआ आदित्य और अनन्या पर शक, एक ही कॉन्सर्ट की डाली तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : July 12, 2023, 2:17 pm IST
Aditya Ananya Dating Rumours: फैंस को हुआ आदित्य और अनन्या पर शक, एक ही कॉन्सर्ट की डाली तस्वीर

Aditya Ananya Dating Rumours

India News (इंडिया न्यूज़), Aditya Ananya Dating Rumours, दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे के अफेयर की खबरों के बीच दोनों को अक्सर साथ में देखा ही जाता है। हाल ही में दोनों ने स्पेन में एक कंसर्ट अटेंड किया है। दोनों ही अपने-अपने स्टोरी पर कंसर्ट की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस को यकीन हो गया है कि दोनों एक साथ है और एक रिलेशनशिप में आ चुके हैं।

स्पेन कॉन्सर्ट की तस्वीरें की शेयर

बता दे अनन्या ने कंसर्ट की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ”आर्टिक मन्कीज जैसा और कोई नहीं है. मेरा फेवरेट गाना”

इसके साथ ही आदित्य ने भी कंसर्ट की तस्वीरों को शेयर कर उस पर इमोजी पोस्ट की।

आदित्य की तस्वीरों पर है फैंस को शक

बता दे की आदित्य कि कई तस्वीरों पर फैंस को शक हो रहा है। उन्हीं में से एक तस्वीर एक अन्य कॉन्सर्ट की थी। जिसमें आदित्य अपने दोस्त के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। इस फेम में अनन्या तो कहीं पर भी नजर नहीं आ रही लेकिन तस्वीर के नीचे लोगों के कमेंट देखें जरूर लग रहा है कि उस समय में वह शायद उनके साथ मौजूद हो सकती है।

SaveInsta

कॉफी विद करण में शुरू हुई थी अफवाह

ऐसे में बता दे कि आदित्य और अनन्या की रिलेशनशिप की चर्चा की शुरूआत कॉफी विद करण के शो से हुई थी। यह अफवाह पिछले साल आए शो के दौरान शुरू हो चुकी थी लेकिन इस बात पर किसी ने भी डिटेल में चर्चा नहीं की।

कई जगहों पर साथ हो चुके हैं सपोर्ट

वही आपको पिछले साल की बात बताए, तो दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया था। दोनों पिछले साल कृति सेनन की दिवाली पार्टी में भी साथ नजर आए थे। इसके बाद दोनों ने मनीष मल्होत्रा के लिए लक्मे फैशन वीक में भी साथ में रामफवॉक किया था। इसके अलावा 2022 में दोहा में FIFA वर्ल्ड कप में भी दोनों को साथ देखा गया था।

 

ये भी पढे़: तमन्ना भाटिया ने मेगास्टार चिरंजीवी और कीर्ति सुरेश के साथ किया डांस, वीडियों आई सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT