होम / Sana Khan Viral Video: सना के पति का हेल्पफुल नेचर देख फैंस की दिल हुआ खुश, पत्नी के पैर दबाते दिखे अनस सैयद

Sana Khan Viral Video: सना के पति का हेल्पफुल नेचर देख फैंस की दिल हुआ खुश, पत्नी के पैर दबाते दिखे अनस सैयद

Simran Singh • LAST UPDATED : July 25, 2023, 8:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sana Khan Viral Video, दिल्ली: ग्लैमर की दुनिया को अलविदा कहकर धर्म की राह को अपनाने वाली एक्ट्रेस सना खान का एक वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियों के अदंर सना के पति मुफ्ती अनस सैयद अपनी पत्नी ख्याल रखते हुए नजर आ रहें है। अनस वीडियों में सना के पैर दबा रहे हैं और सना अपने पति के इस हैल्पफुल नेचर को अपने फैंस के साथ साझा कर रही है।

प्रेग्नेंसी के दौरान की वीडियो शेयर कर सना ने फैंस को प्यार दिखाया

यह वायरल वीडियो सना की प्रेग्नेंसी के दौरान का है। बता दें की सना और अनस के घर 5 जुलाई को नन्हें मेहमान ने कदम रखा है। वहीं सना के सोशल मीडिया पर वीडियों शेयर करने के बाद फैंस उनके पति का हेल्पफुल नेचर देखकर काफी अच्छे कमेंट कर रहें है। वीडियों में सना के पति सैयद अनस को उनके पैर दबाते हुए देखा जा सकता है। वहीं प्रेग्नेंसी के दौरान उनके ख्याल रखने के तरीके को भी फैंस देख सकते है।

वीडियों के बारें में बताए तो शुरुआत में सैयद अनस भारी भरकम सामान के साथ घर से निकल रहें है। वहीं एयरपोर्ट के लिए जब यह कपल निकलता है तो अनस के हाथ में सना का हैंडबैग, सूटकेस औक एक तकिया होता है। जो की फ्लाइट के दौरान सना के काम आने वाला था। इसके साथ ही फ्साइट के दौरान भी अनस अपनी पत्नी सना की पैरों की सूजन को कम करने के लिए फ्लाइट के दौरान भी उनके पैरों को दबाते देखे गए।

वहीं सैयद अनस को सना के शू लेस बांधते भी देखा गया। इसके साथ ही बता दें की वीडियों को रिकोर्ड कर रही सना वीडियों में कहती है कि देखिए मेरे पति कितने हेल्पफुल है। इतनी ही नहीं सना आगे बताती है। कि उनके पति 10 घंटें की फ्लाइट में उनके लिए 5 तकिये लेकर गए थे।

सना का कैप्शन फैंस को आया पसंद

इसके साथ ही बता दें की सना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा “सूजन में ख्याल रख रहे हैं, मेरे शू लेस बांध रहे हैं और मेरे आराम के लिए सीट पर तकिए लगा रहे हैं, प्रेग्नेंसी की हर स्टेज मुश्किल थी लेकिन ये कुछ मायनों में बेहद खूबसूरत भी रहा, हर गुजरते दिन के साथ हम एक दूसरे से और ज्यादा प्यार करने लगे हैं, एक महिला ये कभी नहीं भूलती की प्रेग्नेंसी के दौरान उसके साथ कैसा बर्ताव किया गया”

 

ये भी पढ़े: करीना ने परिवार के साथ मनाई छुट्टी, इंडस्ट्री में 23 साल किए पूरें

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT