होम / नए लुक में Samantha Ruth Prabhu को देख चौंक गए फैंस, लोग बोले- ‘उनके साथ क्या हुआ?’ देखें वायरल वीडियो

नए लुक में Samantha Ruth Prabhu को देख चौंक गए फैंस, लोग बोले- ‘उनके साथ क्या हुआ?’ देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 23, 2024, 8:25 pm IST

Samantha Ruth Prabhu

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu Leaves Fans Concerned With Her Latest Appearance: गुरुवार रात मुंबई में सार्वजनिक रूप से नजर आने पर सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने फैंस को चिंतित कर दिया है। सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में, अभिनेत्री को एक कार्यक्रम में पहुंचने पर पैपराज़ी के लिए पोज़ देते हुए देखा गया था। उसने काले रंग की पोशाक पहनी थी, अपने बालों को खुला छोड़ा था और बहुत कम एक्सेसरीज़ चुनी थीं।

सामंथा रूथ प्रभु का सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें कि वीडियो के ऑनलाइन शेयर होने के तुरंत बाद फैंस सामंथा के लिए चिंता व्यक्त करते हुए कमेंट सेक्शन में पहुंच गए। जहां कुछ ने उल्लेख किया कि वो पहचान में नहीं आ रही थी, वहीं अन्य ने तर्क दिया कि अभिनेत्री ने बहुत वजन कम कर लिया है। एक फैन ने लिखा, ‘वह इतनी सुंदर क्यों नहीं लग रही है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हे भगवान उसका चेहरा इतना बदल गया है!! मैं तब तक पहचान नहीं पाया जब तक मैंने कैप्शन नहीं पढ़ा!!’ किसी यूजर ने लिखा, ‘बेहद दुबला और चेहरा बिल्कुल पहचान में नहीं आ रहा है।’

Pradeep Bandekar की प्रार्थना सभा में पहुंचे शाहरुख खान से विक्की कौशल तक कईं सितारें, दिवंगत फोटोग्राफर को दी अंतिम श्रद्धांजलि – India News

नेटिज़न्स में से एक ने दावा किया कि सामंथा ने कई सर्जरी करवाई होंगी। यूजर ने लिखा, ‘सर्जरी के जाल में फंस गई और अपनी सारी असली मासूमियत और सुंदरता खो दी।’ एक अन्य प्रशंसक ने सहमति जताते हुए लिखा, ‘वह बहुत अलग दिख रही है। बोटोक्स और फिलर्स के कारण अपनी प्राकृतिक सुंदरता खो दी है। एक प्रशंसक ने चिंता व्यक्त की और पूछा कि क्या वह खुश नहीं है। “वह खुश नहीं दिखती, उसकी मुस्कान गायब है,” टिप्पणी में लिखा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

Ankita Lokhande बनने वाली हैं मां? अली गोनी ने गलती से कर दिया खुलासा – India News

सामंथा रूथ प्रभु का वर्कफ्रंट

सामंथा रूथ प्रभु के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही सिटाडेल: हनी बनी में नज़र आएंगी। यह सिटाडेल ब्रह्मांड के भीतर भारतीय सीरीज है, जिसे मूल रूप से प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन ने निर्देशित किया था। इस महीने की शुरुआत में, सिटाडेल: हनी बनी का टीज़र रिलीज़ किया गया था। वरुण और सामंथा के अलावा, सिटाडेल: हनी बनी में के के मेनन, सिमरन, सोहम मजूमदार, शिवांकित सिंह परिहार, काशवी मजूमदार, साकिब सलीम और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह 7 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT