होम / हीरामंडी से वापसी से पहले खूब ट्रोल हुए Fardeen Khan, बीते दिनों को याद कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews

हीरामंडी से वापसी से पहले खूब ट्रोल हुए Fardeen Khan, बीते दिनों को याद कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 13, 2024, 6:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Fardeen Khan: 14 साल सिनेमा से दूर रहने के बाद, फरदीन खान ने आखिरकार संजय लीला भंसाली की सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार से वापसी की है। 2016 में, फरदीन को उनके लुक के लिए काफ़ी ट्रोल किया गया था। बाद में, बॉलीवुड में वापसी से पहले एक्टर ने काफ़ी शारीरिक बदलाव किए। अब हाल ही में उस एक्टर ने उस समय को याद किया, जब उन्हें शरीर का वज़न बढ़ने के लिए ट्रोल किया गया था और उन्होंने इस स्थिति से कैसे निपटा।

  • फरदीन खान ने अपने मुश्किल समय को किया याद
  • उस दौर से कैसे आगे बढ़े फरदीन खान
  • बीते दिनों को याद कर भावुक हुए फरदीन खान

कन्नड़ एक्टर Darshan ने शख्स की हत्या की प्लानिंग में फैन क्लब के सदस्य को किया शामिल, लाखों रूपयों की पेशकश, जानें मामला -IndiaNews

फरदीन खान ने अपने मुश्किल समय को किया याद 

हाल ही में हुए अपने एक इंटरव्यू में फरदीन खान ने साझा किया कि अपने वज़न बढ़ने की तस्वीरें वायरल होने के बाद एक्टर को ऑनलाइन ट्रोल किए जाने के बावजूद वे ‘मोटी चमड़ी वाले’ बने रहे। अपने ‘चुनौतीपूर्ण समय’ को याद करते हुए फरदीन ने कहा, “यह एक तरह का रहस्योद्घाटन था। यह ऐसा था, ‘वाह यह इस हद तक जा सकता है’। बेशक, यह कठिन था।” इसके साथ ही शोबिज से मिली सीख के बारे में बात करते हुए हीरामंडी एक्टर ने आगे कहा, “लेकिन, आप जानते हैं, यह काम आपको मोटी चमड़ी रखना सिखाता है। आपको कभी-कभी ठोड़ी पर कुछ धक्के खाने पड़ते हैं। फिर, आपको यह सवाल करना पड़ता है कि आप खुद को मान्य महसूस करने के लिए हर किसी की राय को कितना महत्व देते हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरा मतलब है, क्या मैं हैरान था? मैं नहीं था। मैं उससे कई साल पहले इंडस्ट्री से अलग हो गया था। इसलिए, मेरा मतलब है, यहां तक ​​कि मुझे उस तरह का ध्यान मिलना भी अपने आप में मुझे हैरान कर गया,”

Karan Johar ने Kill का ट्रेलर किया लॉन्च, लक्ष्य ने आउटसाइडर होने पर फिल्ममेकर को लेकर कह दी ये बात -IndiaNews

उस दौर से कैसे आगे बढ़े फरदीन खान 

फरदीन खान ने आगे बताया कि ट्रोलिंग का दौर उनके लिए काफी सीखने वाला अनुभव था। उन्होंने कहा कि हालांकि यह अनुभव उनके लिए अच्छा नहीं था, लेकिन इसने उन्हें बहुत कुछ सिखाया। फरदीन, जो उस समय सोशल मीडिया पर सक्रिय नहीं थे, ने कहा कि यह ‘इस नए युग का एक अच्छा परिचय’ था। उन्होंने बताया कि नो एंट्री एक्टर उस घटना के बाद अपने जीवन में आगे बढ़ गए। फरदीन ने कहा, “मुझे लगता है कि आप इसे दार्शनिक रूप से देख सकते हैं, या आप इसे हास्य के रूप में देख सकते हैं, और इसमें हास्य पा सकते हैं,”

Priyanka Chopra ने भाई सिद्धार्थ-नीलम की फोटोज पर किया रिएक्ट, अपनी भाभी के लिए किया भावुक कमेंट -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT