होम / Sharmin Segal की ट्रोलिंग पर Fardeen Khan का आया ऐसा बयान, कहा- 'सबको पसंद या नापसंद करने…..'-IndiaNews

Sharmin Segal की ट्रोलिंग पर Fardeen Khan का आया ऐसा बयान, कहा- 'सबको पसंद या नापसंद करने…..'-IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 14, 2024, 3:38 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan Reacts On Sharmin’s Trolling: शर्मिन सहगल (Sharmin Segal) ने ‘मैरी कॉम’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जैसी फिल्मों में अपने मामा संजय लीला भंसाली के साथ असिस्ट किया है। इसके बाद, साल 2019 में उन्होंने भंसाली की फिल्म ‘मलाल’ से डेब्यू किया और ‘अदिथि भूतो भव’ में भी नजर आईं। शर्मिन ने अपनी मेहनत और प्रतिभा से इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।

Fardeen Khan Reacts On Sharmin's Trolling:

1 मई को रिलीज हुई संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में शर्मिन सहगल मुख्य भूमिका में नजर आईं। उन्होंने आलमजेब का किरदार निभाया। हालांकि, इस किरदार की सभी ने तारीफ की, लेकिन शर्मिन को उनकी परफॉर्मेंस के लिए काफी ट्रोल भी किया गया।

‘कुंडली भाग्य’ की ये चहेती बहू अब ‘बिग बॉस’ में मचाएंगी तांडव, अनिल कपूर के शो में देखने मिलेगा हाई वोल्टेज ड्रामा-IndiaNews

शर्मिन की ट्रोलिंग पर ऐसा बोले फरदीन खान

Fardeen Khan Reacts On Sharmin's Trolling:

लोगों ने शर्मिन सहगल की एक्टिंग को काफी हद्द तक ट्रोल किया साथ ही साथ उन्हें एक्सप्रेशनलेस भी बताया। कुछ समय पहले ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने शर्मिन का सपोर्ट करते हुए ट्रोलर्स को खूब खरी-खोटी भी सुनाई थी। जिसके बाद अब फरदीन खान ने ट्रोलिंग पर अपना रिएक्शन दिया। फरदीन ने को-स्टार की आलोचना को इस प्रकार काफी दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा- “मुझे लगता है कि ट्रोलिंग का पहलू दुर्भाग्यपूर्ण है। हर किसी को दूसरे की परफॉर्मेंस को पसंद या नापसंद करने का अधिकार है, लेकिन ट्रोल करना बिल्कुल गलत है जो नहीं किया जाना चाहिए।”

स्टेज के पीछे जाकर दुल्हा करने लगा ऐसी हरकत, जयमाल से पहले टूट गई शादी

फरदीन ने की शर्मिन सहगल की तारीफे

शर्मिन सहगल का बचाव करने के साथ-साथ ‘हीरामंडी’ के नवाब वली मोहम्मद अपनी को-स्टार शर्मिन के लिए काफी कुछ कहा। ‘नो एंट्री’ फेम स्टार ने कहा- “मुझे लगता है कि उन्होंने हीरामंडी में बहुत अच्छा काम किया है। उनका रोल बहुत कॉम्प्लैक्स और चैलेंजिंग था। उन्होंने कई मेगा स्टार्स के साथ काम किया था। मुझे लगता है कि यह उनके करियर और अभिनय के लिए एक शानदार शुरुआत थी।”

Fardeen Khan Reacts On Sharmin's Trolling:

फरदीन खान ने बताया कि एक वक्त में वह भी काफी ट्रोल हुए थे। उन्होंने नसीहत दी है कि लोगों को ट्रोलिंग को इग्नोर करना चाहिए और जरूरत पड़ने पर गलत के खिलाफ बोलना चाहिए और इसे उजागर करना चाहिए। बता दें कि 14 साल बाद ‘हीरामंडी’ से वापसी करने के बाद अब फरदीन ‘खेल खेल में’ से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT