होम / Fardeen Khan ने अपने बेटे अजारियस के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, दिल को छू लेने वाला लिखा नोट -Indianews

Fardeen Khan ने अपने बेटे अजारियस के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, दिल को छू लेने वाला लिखा नोट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 29, 2024, 8:56 pm IST
Fardeen Khan ने अपने बेटे अजारियस के साथ शेयर की प्यारी तस्वीर, दिल को छू लेने वाला लिखा नोट -Indianews

Fardeen Khan Son Azarius

India News (इंडिया न्यूज़), Fardeen Khan Son Azarius: फरदीन खान (Fardeen Khan) ने हाल ही में संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) से वापसी की है। रिलीज होने के बाद से वह हर दूसरे दिन सुर्खियां बटोर रहें हैं। अब आज यानी 29 मई को, फरदीन ने अपने सोशल मीडिया पर अपने बेटे अजारियस (Azarius) के साथ एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की और साथ ही एक प्यारा नोट भी लिखा।

बेटे अजारियस के साथ फरदीन खान ने शेयर की तस्वीर

आपको बता दें कि आज यानी 29 मई को अपने इंस्टाग्राम पर फरदीन खान ने अपने बेटे अजारियस के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की। शेयर की गई तस्वीर में फरदीन और उनके बेटे को हंसते हुए देखा जा सकता है। अभिनेता ने स्टाइलिश धूप के चश्मे के साथ एक सफेद शर्ट पहनी है, जबकि उनके बेटे ने डेनिम हुडी पहनी है। तस्वीर को शेयर करते हुए फरदीन खान ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “उनकी लगभग दंतहीन मुस्कराहट से लेकर हमारी साझा हंसी तक, यह सच्ची खुशी की तरह दिखता है। मेरे पसंदीदा छोटे लड़के के साथ प्यार और खुशी का एक स्नैपशॉट। आपके साथ हर दिन एक उपहार है। #Fatherhood #Children #Love #Joy।”

Bvlgari की ब्रांड एंबेसडर बनने के बाद Kareena Kapoor ने फ्लॉन्ट की टोन्ड बॉडी, ऑफ-शोल्डर शिमरी गाउन में फोटोज की शेयर- India News

जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, तो फैंस पोस्ट को लाइक करने के साथ कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘माशाअल्लाह।’ तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सुंदर।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘प्यारा। आप बचपन से ही मेरे पसंदीदा हैं।’ तो कई फैंस ने हार्ट इमोजी ड्रॉप किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Fardeen F Khan (@fardeenfkhan)

Adivi Sesh ने 2025 के लिए दो अखिल भारतीय फ़िल्मों की लाइन-अप की घोषणा, इन मूवीज़ में मचाएंगे धमाल -India News

फरदीन खान की फिल्में

फरदीन खान ने साल 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्हें जानशीन, प्यार तूने क्या किया, डार्लिंग, हे बेबी और नो एंट्री जैसी फिल्मों में उनकी भूमिकाओं के लिए प्यार मिला।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT