होम / मां के दुखों की वजह बनें Farhan Akhtar, परेशान होकर निकाला घर से बाहर, बोलीं- 'अपने पिता के साथ…'

मां के दुखों की वजह बनें Farhan Akhtar, परेशान होकर निकाला घर से बाहर, बोलीं- 'अपने पिता के साथ…'

Babli • LAST UPDATED : August 27, 2024, 7:29 am IST

Farhan Akhtar Drinking Habit

India News (इंडिया न्यूज), Farhan Akhtar Drinking Habit: फरहान अख्तर बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्माता और अभिनेता हैं। मशहूर लेखक जावेद अख्तर के बेटे होने के बावजूद फरहान ने अपने काम से अपनी अलग पहचान बनाई। अपने सफल पेशेवर जीवन के अलावा, उनकी पर्सनल लाइफ भी चर्चा में रही। अपने माता-पिता के तलाक से लेकर अपने पिता की दूसरी शादी और खुद के तलाक तक, फरहान ने अपनी पर्सनल लाइफ में कई मुद्दों का सामना किया। हाल ही में एक इंटरव्यू में फरहान ने बताया कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के शुरुआती सालों में शराब पीना शुरू कर दिया था, जिससे उनकी मां हनी ईरानी तनाव में आ गई थीं। फरहान अख्तर ने खुलासा किया कि जब वह बहुत ज़्यादा शराब पीते थे, तो उनकी मां हनी ईरानी ने उन्हें अपने पिता के साथ रहने के लिए कहा था।

  • शराब पीने की आदत से परेशान हुई मां
  • ‘कुछ समय के लिए अपने पिता के साथ रहो’

‘ड्रग्स लेकर मस्त हैं… इतना खून खराबा’, ‘एनिमल’ मेकर्स पर Kangana Ranaut का टूटा कहर, लगाए ऐसे-ऐसे आरोप?

शराब पीने की आदत से परेशान हुई मां

हाल ही में फरहान अख्तर ने अपने एक इंटरव्यू में अपने जीवन के कई खुलासे किए। इस बातचीत के दौरान, एक्टर ने अपनी युवावस्था के किस्से याद किए, जिसमें उनकी शराब पीने की आदत भी शामिल थी। फिल्म मेकर ने बताया कि उनकी मां अकेली थीं और उन्हें और उनकी बहन जोया अख्तर को पालने के लिए कड़ी मेहनत की। इसलिए, उन्हें फरहान की शराब पीने की आदत से निपटने में मुश्किल हुई।

उन्होंने कहा, “वह एक अकेली मां थीं, जोया और मेरी देखभाल कर रही थीं। वह काम कर रही थीं। इसलिए, मुझे लगता है कि उस समय उन्हें सबसे कम जरूरत थी कि उनके बच्चों में से कोई एक ऐसा हो। मैं शराब पी रहा था और इस तरह की कई अन्य चीजें कर रहा था।”

कंगना की फिल्म ‘इमरजेंसी’ का हुआ बुरा हाल, इस संगठन ने वीडियो जारी कर दी जान से मारने की धमकी

‘कुछ समय के लिए अपने पिता के साथ रहो’

फरहान ने आगे कहा और स्वीकार किया कि वह उस समय शराब पी रहे थे और कई चीजें कर रहे थे। यह सब उनकी मां पर असर डालता था, और उन्होंने उन्हें कुछ समय के लिए अपने पिता जावेद अख्तर के साथ रहने के लिए कहा क्योंकि वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती थीं। उनकी मां के शब्दों ने उन्हें अपनी गलती का एहसास कराया और उन्हें एहसास हुआ कि वह अपनी मां के तनाव को कैसे बढ़ा रहे थे।

एक्टर ने कहा, “उस पल जब मैंने उस पर इसका असर देखा, और जब यह उसके साथ चरम पर पहुंचा, तो वह बस यही कहती थी, ‘सुनो, मैंने तुम्हारे साथ अपनी तरफ से पूरी कोशिश की है, लेकिन मैं नहीं कर सकती। शायद तुम कुछ समय के लिए अपने पिता के साथ रहो।’ मुझे लगा कि मैंने एक बेटे के तौर पर उसे निराश किया है। यह पहली बार था जब मुझे लगा कि वह इस लायक नहीं है। ऐसा नहीं है कि मैं उसके साथ बुरा व्यवहार कर रहा था, लेकिन मैं उसके तनाव को बढ़ा रहा था, जिसकी उसे उस समय जरूरत नहीं थी। उस भयानक भावना ने मुझे बाहर जाकर काम करना शुरू करने के लिए प्रेरित किया।”

Ishqbaaaz फेम अभिनेत्री की शादी पर लगा ग्रहण, पति जीत करनानी से 7 साल बाद इस वजह से तोड़ा रिश्ता

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT