होम / Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews

Farhan Akhtar ने Agni का पहला पोस्टर किया जारी, आग की लपटों से लड़ते दिखे प्रतीक गांधी -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 8:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Farhan Akhtar Agni First Poster Release: दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और सैयामी खेर अभिनीत एक्शन से भरपूर ड्रामा अग्नि बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित, फिल्म अग्निशामकों के जीवन में उतरती है, उनके वीरतापूर्ण प्रयासों का जश्न मनाती है। इस फिल्म को फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रितेश सिधवानी (Ritesh Sidhwani) की एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। बैनर ने शाहरुख खान के नेतृत्व वाली रईस को भी प्रोड्यूस किया था। हाल ही में, फरहान ने अग्नि (Agni) के पहले पोस्टर का जारी कर दिया है।

फरहान अख्तर ने शेयर किया फिल्म अग्नि का पोस्टर

अंतर्राष्ट्रीय अग्निशमन दिवस पर, फरहान अख्तर ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म अग्नि का पोस्टर जारी किया। पोस्टर में प्रतीक गांधी को एक फायर फाइटर का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है, जो वीरतापूर्वक एक युवा लड़के को अपने कंधे पर उठाकर आग की लपटों से बाहर निकालता है। फरहान ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा, “इस #InternationalFirefightersDay, हम उन गुमनाम नायकों का जश्न मना रहें हैं, जो हमारी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। #Agni के लिए तैयार हो जाइए, उनकी वीरता को श्रद्धांजलि। #ComingSoon।”

Kareena Kapoor Khan बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी -Indianews – India News

फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

इस पोस्ट के सामने आते ही फैंस अपने रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘जी बात, मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के बाद लोग मुझसे नहीं पूछेंगे कि हम वास्तव में क्या करते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘भारतीय सिनेमा को फरहान अख्तर जैसे और अभिनेताओं की जरूरत है। यह आदमी अलग है।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

वरुण धवन के घर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, क्यूट Raha पापा की गोद में आईं नजर -Indianews – India News

अग्नि की स्टार कास्ट

अग्नि में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु शर्मा, सैयामी खेर, साई ताम्हणकर और कई अन्य प्रशंसित अभिनेता हैं, जो साहस और वीरता की इस कहानी को जीवंत करते हैं। इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी के साथ, फिल्म एक सम्मोहक और प्रभावशाली सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT