होम / Kareena Kapoor Khan बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी -Indianews

Kareena Kapoor Khan बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर, तस्वीरें शेयर कर जाहिर की खुशी -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 4, 2024, 8:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kareena Kapoor Khan UNICEF India National Ambassador: बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) को यूनिसेफ इंडिया (UNICEF India) का राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किया गया है। साल 2014 में करीना एक सेलिब्रिटी एडवोकेट के तौर पर संस्था से जुड़ी थीं। मंच पर भाषण देते हुए जब करीना ने कमान संभाली तो करीना की आंखों में आंसू थे। इसके साथ ही करीना कपूर ने अपनी उपलब्धि में एक और पंख जोड़ लिया है।

करीना कपूर खान बनीं UNICEF इंडिया की नेशनल एंबेसडर

आपको बता दें कि आज यानी 4 मई को, करीना कपूर खान को यूनिसेफ इंडिया के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में नियुक्त किया गया है। उन्होंने सम्मान के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए एक लंबा इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा है। अपने भाषण के दौरान, करीना अपनी नई जिम्मेदारियों के बारे में चर्चा करते हुए काफी भावुक नजर आईं। करीना तस्वीरें शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, “मेरे लिए एक भावनात्मक दिन।”

करीना कपूर ने आगे लिखा, “मैं यूनिसेफ के भारत के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में नियुक्त होने पर सम्मानित महसूस कर रहीं हूं। पिछले 10 वर्षों में @unicefindia के साथ काम करना वास्तव में समृद्ध और ज्ञानवर्धक रहा है। हमने जो काम किया है उस पर मुझे गर्व है और मैं बाल अधिकारों को बढ़ावा देने और उनकी रक्षा करने तथा सभी बच्चों के लिए समान भविष्य के लिए आवाज बनने की अपनी प्रतिबद्धता दोहरा रही हूं।”

वरुण धवन के घर पहुंचे Ranbir Kapoor-Alia Bhatt, क्यूट Raha पापा की गोद में आईं नजर -Indianews – India News

आखिर में उन्होंने लिखा, “पूरी टीम को विशेष धन्यवाद, जो देश भर में महिलाओं और बच्चों के अधिकारों के लिए अथक प्रयास कर रही है। मैं हर दिन प्रेरित होती हूं और हमारी निरंतर साझेदारी की आशा करती हूं।”

Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews – India News

करीना कपूर ने सम्मानित होने पर कही ये बात

यूनिसेफ इंडिया के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में सम्मानित होने पर करीना ने कहा, “इस दुनिया की भावी पीढ़ी, बच्चों के अधिकारों जितनी महत्वपूर्ण कुछ चीजें हैं। अब भारत के राष्ट्रीय राजदूत के रूप में यूनिसेफ के साथ अपना जुड़ाव जारी रखना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं कमजोर बच्चों और उनके अधिकारों के लिए अपनी आवाज और प्रभाव का उपयोग करने का प्रयास करूंगा, विशेष रूप से प्रारंभिक बचपन, शिक्षा और लैंगिक समानता के आसपास। क्योंकि हर बच्चा एक बचपन, एक उचित अवसर और एक भविष्य का हकदार है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Donald Trump: ट्रम्प खतरनाक…, लिज़ चेनी ने जीओपी पर ‘आँख बंद करके’ अनुसरण करने के लिए की आलोचना- Indianews
Maldivian Rufiyaa: रिश्तों में उथल-पुथल के बीच अब मालदीव भारत की Rupay सेवा करेगा शुरू-Indianews
Oxford University Protests: फ़िलिस्तीन समर्थक विरोध प्रदर्शन से ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी हो रहा प्रभावित, अब इमारतें भी हुई बंद-Indianews
Osama Bin Laden: ब्रिटेन में ‘ओसामा बिन लेगर’ बीयर वायरल, डिमांड ऐसी की कंपनी को बंद करनी पड़ी वेबसाइट- Indianews
Canada News: ग्रेजुएशन पार्टी में छात्र के साथ शिक्षक ने किया गंदा काम, तस्वीर खींची और सोशल मीडिया पर किया शेयर- Indianews
World War 3: भारतीय ज्योतिषी ने की तीसरे विश्व युद्ध को लेकर सटीक भविष्यवाणी, जानें क्या कहा-Indianews
Brazil: फोन छीन लेने से नाराज किशोर ने माता-पिता और बहन की गोली मारकर की हत्या, मां के शव पर चाकू से भी किया वार- Indianews
ADVERTISEMENT