होम / Farhan Shibani Photo: फरहान अख्तर ने शिबानी संग शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, लुटाया पत्नी पर प्यार

Farhan Shibani Photo: फरहान अख्तर ने शिबानी संग शेयर की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर, लुटाया पत्नी पर प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : October 5, 2023, 9:56 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Farhan Shibani Photo, दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर, फिल्म मेकर और सिंगर फरहान अख्तर ने फिल्म इंडसट्री में कई ऐसी फिल्में दी है। जिन्होंने इतिहास रचा है। ऐसे तो एक्टर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहते है। जिसमें वह अपने प्रोफेशनल के साथ पर्सनल लाइफ की खास लम्हों को भी शेयर करना नहीं भुलते। इसके साथ ही फिल्म मेकर अपनी पत्नी शिबानी डांडेकर से भी बेहद प्यार करते है और अक्सर अपनी पत्नी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते है। वहीं हाल में ही उन्होंने अपनी पत्नी शिबानी के साथ एक तस्वीर को पोस्ट किया है।

फरहान ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फरहान अख्तर ने अपनी और शिबानी की एक रोमांटिक तस्वीर को शेयर किया। वहीं तस्वीर की बात करें तो यह एक मोनोक्रोमैटिक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है। तस्वीन में शिबानी को आखें बंद किया हुआ था और वह फरहान के गालों के पास थी। वहीं फरहान के लिए वह रोमांटिक होती दिखाई दे रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए फरहान ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी प्लेस… @shibaniaktar’

शिबानी ने किया रिएक्ट

वहीं हसबैंड की शेयर कि इस खूबसूरत तस्वीर पर शिबानी ने रिएक्ट रते हुए कमेंट किया, ‘मैं और तुम अनंत’ इसके सात ही फैंस को भी कपल की यह तस्वीर काफी पसंद आई है। जिसके बाद से ही फैंस पोस्ट पर अपना प्यार लुटा रहें है। इस पोस्ट पर फैन ने कमेंट कर लिखा, ‘उम्मीद है कि यह हमेशा के लिए रहेगा’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘प्यारी जोड़ी’

‘डॉन 3’ में दिखेंगे फरहान

बता दें कि फरहान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘डॉन 3’ को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है। इसके साथ ही इस बार डॉन फ्रेंचाइजी में इस बार शाहरुख की जगह रणवीर सिंह को देखा जाने वाला है। फिल्म को फरहान डायरेक्ट करने के साथ-साथ इसमें एक्टिंग भी करेंगे। वहीं अब तक ‘डॉन 3’ का टीजर आउट हो गया है और कहा जा रहा है कि फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.