होम / Farrey: भांजी की फिल्म के प्रीमियर के लिए सलमान ने भेजी शुभकामनाएं, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Farrey: भांजी की फिल्म के प्रीमियर के लिए सलमान ने भेजी शुभकामनाएं, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : November 10, 2023, 1:46 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Farrey, दिल्ली: फर्रे में अभिनेता सलमान खान की भतीजी अलीज़ेह अग्निहोत्री हैं और इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी। बता दें की 24 नवंबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म को गोवा में 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में प्रीमियर के लिए चुना गया है। खास तौर से, खान और फिल्म के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक सौमेंद्र पाधी ने इस खबर पर प्रसन्नता व्यक्त की।

5 फीचर फिल्मों और 20 गैर-फीचर फिल्मों में से एक फर्रे

जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज नजदीक आ रही है, फिल्म को 25 फीचर फिल्मों और 20 गैर-फीचर फिल्मों में से एक के रूप में चुना गया है, जिनका प्रीमियर गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में होगा। यह महोत्सव 20 नवंबर से 28 नवंबर तक चलेगा और यह फिल्म इस कार्यक्रम के दौरान डेब्यू करने वालों में से एक होगी। फिल्म फेस्टिवल में कंतारा, शेरशाह, सिर्फ एक बंदा और कई अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों सहित और भी फिल्मों का प्रीमियर किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ali (@alizehagnihotri)

सलमान खान ने फैरे की टीम को दी शुभकामनाएं

जैसा कि फिल्म गोवा के 54वें IFFI में प्रीमियर के लिए तैयार हैं, अभिनेता सलमान खान ने फैरे की जीत पर रिएक्ट करते हुए टीम के कलाकारों और चालक दल को शुभकामनाएं दी हैं “आईएफएफआई एक बहुत ही प्रतिष्ठित कार्यक्रम है और मुझे खुशी है कि इसमें फैरे की स्क्रीनिंग की जा रही है। पिछले कुछ वर्षों में मेरे पास आईएफएफआई की कुछ सुखद यादें हैं और फैरे के प्रतिष्ठित पैनल में शामिल होने से यह एक पूर्ण चक्र जैसा महसूस होता है। खान ने कहा, मैं फैरे की पूरी टीम को शुभकामनाएं देता हूं और उम्मीद करता हूं कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।

फर्रे के बारे में

अभिषेक यादव द्वारा लिखित, फैरे अकादमिक धोखे की जटिल दुनिया के बारे में है, जहां एक बुद्धिमान नियति, एक उच्च जोखिम वाले धोखाधड़ी रैकेट में फंस जाती है। अलीज़ेह के साथ साहिल मेहता, ज़ेन शॉ, प्रसन्ना बिष्ट, रोनित रॉय और जूही बब्बर सोनी जैसे कई किरदार शामिल हैं। फ़रे का ट्रेलर 1 नवंबर को रिलीज़ किया गया था और दर्शकों ने इसे काफी पंसद किया था।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Guru Gochar 2024: 12 साल बाद रोहिणी नक्षत्र में गुरु, इन 3 राशियों का अगस्त तक सूर्य की तरह चमकेगा भाग्य
Smriti Mandhana Engagement: इस खूबसूरत भारतीय महिला क्रिकेटर ने कर ली चुपके-चुपके बॉयफ्रेंड संग सगाई? तस्वीरों में हो गया खुलासा
Dark Lips: क्यों हो जाता है होठों का रंग काला, इन उपायों को कर पा सकते हैं गुलाबी और खुबसूरत होठ
‘मुस्लिम लड़कियों और हिंदू लड़कों के संबंध के पीछे RSS का हाथ’,Maulana Tauqeer Raza ने लगाए ये बड़े आरोप
अडरवियर दिखाने के लिए 83 करोड़…, अंबानी संगीत से ‘चड्डी-बनियान’ में आई Justin Bieber की तस्वीरें
Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में पर्स चुराते पकड़ा गया चोर फिर लोगों ने की ऐसी पिटाई, देखें वीडियो
Hathras Stampede: हाथरस भगदड़ मामले में सामने आई ये नई थ्योरी, 10-12 लोगों ने किया था जहरीला स्प्रे का छिड़का…, भोले बाबा के वकील एपी सिंह का बड़ा दावा
ADVERTISEMENT