होम / फैशन इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला ने Uorfi Javed को भेजे अश्लील मैसेज, एक्ट्रेस ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

फैशन इन्फ्लुएंसर सूफी मोतीवाला ने Uorfi Javed को भेजे अश्लील मैसेज, एक्ट्रेस ने शेयर किए स्क्रीनशॉट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 26, 2024, 5:32 pm IST

Uorfi Javed and Fashion Influencer Sufi Motiwala

India News (इंडिया न्यूज़), Uorfi Javed Slams Fashion Influencer Sufi Motiwala For His Vulgar DM: ऊर्फी जावेद (Uorfi Javed) निस्संदेह टिनसेलटाउन की क्रिएटिविटी क्वीन हैं। वो हमेशा किसी भी चीज और हर चीज से बने अपने अनोखे आउटफिट्स के कारण सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने नए आउटफिट से इंटरनेट पर लोगों को चौंका दिया, जिसमें एक डिजिटल प्रोजेक्टर था। ऊर्फी की ड्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ हलचल मचाई। वहीं, एक अपमानजनक टिप्पणी पर उनके जवाब ने ध्यान खींचा।

ओरी ने ऊर्फी जावेद के नए पोस्ट की सराहना

यह विवाद तब शुरू हुआ जब सोशल मीडिया ओरहान अवतरमनी (Orhan Awatramani) उर्फ ओरी (Orry), जो ऊर्फी जावेद के अच्छे दोस्त भी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर नए आउटफिट के लिए प्रशंसा पोस्ट शेयर की। उन्होंने ऊर्फी जावेद के डिजिटल प्रोजेक्टर आउटफिट की विशेषता वाला एक वीडियो शेयर किया और कहा, “नहीं, उसने खाया।” प्रशंसा के कारण एक्ट्रेस खुश हो गईं और उसने ओरी की इंस्टाग्राम स्टोरी को रीपोस्ट करते हुए कहा, “ओरी ने स्वीकृति दी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

Farah Khan की मां मेनका ईरानी का 79 की उम्र में हुआ निधन, दो हफ्ते पहले ही मनाया था जन्मदिन – India News

Uorfi Javed Post

सूफी मोतीवाला ने ऊर्फी जावेद भेजा अश्लील मैसेज

इसके बाद फैशन इन्फ्लुएंसर और कमेंटेटर सूफी मोतीवाला ने इंस्टाग्राम पर ऊर्फी जावेद को कुछ अश्लील संदेश भेजने का फैसला किया। हालांकि, बाद में वो चुप नहीं रही और ऊर्फी जावेद ने सूफी के संदेशों को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर कर दिया, जिसे बाद में ऊर्फी ने डिलीट कर दिया।

करोड़ो की कीमत में बिका दिवंगत Dilip Kumar का पाली हिल बंगला, जानें क्या है इसकी खासियत- India News

Sufi Motiwala Screenshot

सूफी मोतीवाला ने ऊर्फी जावेद का पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात

उर्फी के इंस्टा पोस्ट को देखने के बाद सूफी मोतीवाला ने अपनी स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा, “मैंने उसे मैसेज किया है। मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं था। मैं कभी किसी को ऐसे मैसेज नहीं भेज सकता।” अपनी पोस्ट में वो उर्फी जावेद से फोन उठाने की गुजारिश कर रहें हैं और मैसेज में यह भी कह रहें हैं कि उन्होंने कभी उसके बारे में बुरा नहीं सोचा, वो बर्बाद हो जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT