होम / Vaani Kapoor संग बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार Fawad Khan, यूके में शूट होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग

Vaani Kapoor संग बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए तैयार Fawad Khan, यूके में शूट होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की शूटिंग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 3, 2024, 6:02 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fawad Khan to Make Bollywood Comeback with Vaani Kapoor: बी टाउन एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) के साथ फवाद खान (Fawad Khan) जल्द ही एक फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगे। समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के अनुसार, अभी तक बिना शीर्षक वाली यह अंतर्राष्ट्रीय परियोजना पूरी तरह से यूके में शूट की जाएगी। बता दें कि हिंदी रोमांटिक-कॉमेडी का निर्देशन आरती बागड़ी करेंगी।

वाणी कपूर संग फवाद खान बॉलीवुड में करेंगे कमबैक

हाल ही में आईएएनएस ने एक ट्रेड सोर्स के हवाले से बताया, “फवाद खान की दक्षिण एशियाई लोगों के बीच दुनिया भर में लोकप्रियता के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उनकी लोकप्रियता बहुत ज़्यादा है। वो मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का भी हिस्सा रहे हैं। इस प्रोजेक्ट के बारे में विस्तृत जानकारी अभी गुप्त रखी जा रही है और हर कोई इस बारे में कुछ नहीं कह रहा है।”

Bigg Boss OTT 3: शिवानी कुमारी के बालों से जूं निकालते दिखीं कृतिका मलिक, घरवालों ने दे दिए ऐसे रिएक्शन – India News

ट्रेड सोर्स ने आगे बताया, “रोमांटिक कॉमेडी की कहानी इस बात की है कि कैसे दो टूटे हुए लोग किस्मत के कारण मिलते हैं और एक-दूसरे की मदद करते हैं, अनजाने में प्यार में पड़ जाते हैं।”

इन हिंदी फिल्मों में नजर आ चुके हैं फवाद खान

खूबसूरत, कपूर एंड संस जैसी हिंदी फिल्मों में काम कर चुके फवाद खान से अहमद अली बट ने पूछा कि क्या हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में उनकी मौजूदगी को किसी खतरे के तौर पर देखा जाता है। फवाद खान ने इस सवाल पर हंसते हुए जवाब दिया कि उन्हें भारत से बहुत प्यार मिला, हालांकि अपने देश में इंडस्ट्री की राजनीति का मुकाबला करना आसान है। फवाद खान ने कहा, “यह बहुत बड़ा सवाल है। मुझे भारत से बहुत प्यार मिला, लेकिन देखिए, हर इंडस्ट्री की अपनी राजनीति होती है। पाकिस्तान में भी। लेकिन अपनी इंडस्ट्री में मुकाबला करना आसान है। मैं यह नहीं कह रहा कि यह अनसुना है, मुझे यकीन है कि ऐसा हर जगह होता है।”

Payal Malik ने अपने नॉमिनेट होने पर पति अरमान के रिएक्शन पर तोड़ी चुप्पी, रोते हुए बिग बॉस पर लगाया ये गंभीर आरोप – India News

फवाद खान का वर्कफ्रंट

फवाद खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अगली बार बरज़ख सीरीज़ में नज़र आएंगे। इस सीरीज़ में वो अपनी ज़िंदगी गुलज़ार है की सह-कलाकार सनम सईद के साथ फिर से नज़र आएंगे। इसके अलावा पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, माहिरा खान, सनम सईद नेटफ्लिक्स की पहली पाकिस्तान-थीम वाली ओरिजिनल ‘जो बचे हैं संग समाए लो’ में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। यह सीरीज़ फरहत इश्तियाक के 2013 में आए इसी नाम के उर्दू भाषा के बेस्टसेलिंग उपन्यास का आधिकारिक रूपांतरण है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant-Radhika के ग्रैंड संगीत सेरेमनी से इनसाइड झलकियां आई सामने, वेन्यू को फूलों और खूबसूरत रोशनी से सजाया
पालतू कुत्ते की चमक गई किस्मत, गले में खरीदकर पहना दी 2.5 लाख की चेन
रुद्राक्ष की माला धारण करने के बाद इन 5 बातों का रखें खास ध्यान, नहीं तो फायदे के जगह उठाने पड़ जायेंगे नुकसान!
Sonakshi Sinha ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर किया खुलासा, शादी के बाद जहीर इकबाल संग अस्पताल जाने पर तोड़ी चुप्पी
Anant-Radhika की शादी से पहले होंगे कई पूजा-पाठ, यंगस्टर पार्टी का भी किया है खास इंतजाम, जानें डिटेल्स
Shani Dev: शनि देव की कृपा चाहिए तो बरसात में करें इन चीजों का दान, होगी सभी मनोकामना पूरी
क्या जानते हैं आखिर क्यों काला है भगवान विष्णु का वर्ण, महाभारत में खुद हनुमान ने बताई थी इसकी वजह!
ADVERTISEMENT