होम / Fighter: रिलीज होते ही यूएई में भी बैन हुई फाइटर, Hrithik-Deepika की फिल्म मेकर्स को लगा बड़ा झटका

Fighter: रिलीज होते ही यूएई में भी बैन हुई फाइटर, Hrithik-Deepika की फिल्म मेकर्स को लगा बड़ा झटका

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 25, 2024, 1:57 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Hrithik Roshan and Deepika Padukone Fighter Banned in UAE: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मच-अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ (Fighter) रिलीज होते ही चर्चा में आ गई है। फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। लेकिन इन सब के बीच फिल्म से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आ रही हैं। रिलीज से पहले फिल्म ‘फाइटर’ को यूएई (UAE) में छोड़कर खाड़ी के सभी देशों में बैन कर दिया गया था। अब खबर आ रही हैं कि यूएई में भी अब फिल्म को बैन कर दिया है। इस खबर के सामने आने से हर कोई हैरान है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण फिल्म के इस बैन मेकर्स को काफी नुकसान हो सकता है।

रिलीज होते ही यूएई में भी बैन हुई ‘फाइटर’

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हो गई हैं। लेकिन फिल्म को रिलीज होते ही एक बड़ा झटका लगा है। हाल ही में यूएई में छोड़कर खाड़ी के सभी देशों में बैन कर दिया गया था। इसके बाद नई जानकारी सामने आ रही हैं कि दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ‘फाइटर’ को अब यूएई में भी बैन कर दिया गया है। फिल्म को रिलीज होने के बाद यूएई में बैन होने पर मेकर्स से लेकर फैंस तक सभी हैरान है। माना जा रहा है कि यूएई मे फिल्म के बैन होने के बाद फिल्म की कमाई पर भी इसका असर देखने को मिलने वाला है।

पहले दिन इतने करोड़ रुपये कमा सकती हैं ‘फाइटर’

फिल्म ‘फाइटर’ ने बॉक्स ऑफिस पर एडवांस बुकिंग में धमाल मचा दिया था। फिल्म ने एडवांस बुकिंग में 5 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि ‘फाइटर’ पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 25 से 30 करोड़ रुपये कमा सकती है।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारतीय वायुसेना और नौसेना में शामिल हुई रैम्पेज मिसाइल, हवा से सतह पर मार करने की क्षमता
Lok Sabha Elections 2024: कांग्रेस घोषणापत्र पर अनुराग ठाकुर ने कसा तंज, कहा-राहुल गांधी ने शादी नहीं की तो…’ Indianews
Banana Smoothie: गर्मियों में केले की टेस्टी स्मूदी का करें सेवन, दिनभर पेट में बनी रहेगी ठंडक -Indianews
प्लेटफॉर्म के एन्क्रिप्शन को नहीं तोड़ेने को लेकर WhatsApp ने दी भारत छोड़ने की धमकी, जानें लोगों ने क्या कहा
शाहरुख खान से पहले Salman Khan को मन्नत खरीदने का मिला था ऑफर, बंगला ना लेने की बताई ये वजह -Indianews
गॉसिप करना फायदे की बात, रिसर्च में हुआ खुलासा
हनुमैन डायरेक्टर प्रशांत वर्मा ने अगली फिल्म के लिए Ranveer Singh संग मिलाया हाथ, बड़े प्रोजेक्ट में करेंगे काम -Indianews
ADVERTISEMENT