होम / Fighter: असली एयरफोर्स से मिलने पहुंची फाइटर की टीम, इन एक्टर्स के साथ तस्वीर वायरल

Fighter: असली एयरफोर्स से मिलने पहुंची फाइटर की टीम, इन एक्टर्स के साथ तस्वीर वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : January 23, 2024, 10:40 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter, दिल्ली: फाइटर की रिलीज नजदीक आने के बाद ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर की फिल्म का इंतजार हर दिन और भी ज्यादा बढ़ता जा रहा है। सिद्धार्थ आनंद और उनकी टीम फिल्म के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। ऐसे में अनिल-ऋतिक रियल लाइफ फाइटर से भी मिलने गए थे।

ऋतिक-अनिल ने पुणे में एयरफोर्स स्टेशन का किया दौरा

इंस्टाग्राम हैंडल पर ऋतिक रोशन और अनिल कपूर की पुणे एयरफोर्स स्टेशन की दौरे की तस्वीरें वायरल हो रही है। पहली तस्वीर में, दोनों एक्टर को अपने चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ असली एयरफोर्स अधिकारियों के साथ पोज देते हुए घुटनों के बल बैठे देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में ऋतिक एक विमान के बगल में पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा, छोटे बच्चों की तस्वीरें भी हैं जो अपने वास्तविक जीवन के नायकों के लिए लिखे संदेशों के साथ पोज दे रहे हैं। Fighter

थैंकयू फाइटर एक्टर

जैसा कि फाइटर के ट्रेलर से जाहिर है सिद्धार्थ आनंद की ये फिल्म हमारे भारतीय एयरफोर्स के अफसरों की बहादुरी को सलाम करने वाली है। टीम ने वायु योद्धाओं के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए Thank You Fighter। इसे साथ ही बता दें की टीम ने Thank you Fighter नाम से एक अभियान की शुरूआत भी की है, फाइटर टीम ने देश भर के लोगों से हमारे देश के नायकों को धन्यवाद देने और भारतीय एयरफोर्स की भावना और वीरता का सम्मान करने वाले संदेश के बारें में बात की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

फाइटर के बारे में सब कुछ

सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर के साथ-साथ ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण जैसे शानदार कलाकारों को एक साथ देखा जाने वाला है। दीपिका ने स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ की भूमिका निभाई है, जिन्हें एयर ड्रैगन्स यूनिट में मिन्नी के नाम से जाना जाता है, जबकि ऋतिक ने स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया का किरदार निभाया है, जिन्हें पैटी कहा जाता है।

अनिल कपूर ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह का किरदार निभाने वाले हैं, जिसका नाम रॉकी है, और करण सिंह ग्रोवर स्क्वाड्रन लीडर सरताज गिल का किरदार निभाने वाले हैं, जिसे ताज के नाम से जाना जाता है। फिल्म में ऋषभ साहनी को एक दुर्जेय प्रतिपक्षी के रूप में पेश किया गया है।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT