होम / Fighter: 'फाइटर' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, शुरू हुआ फिल्म का काउंटडाउन

Fighter: 'फाइटर' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, शुरू हुआ फिल्म का काउंटडाउन

Babli • LAST UPDATED : December 25, 2023, 12:02 pm IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Fighter, दिल्ली: फाइटर 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के एहम किरदारों के साथ, ऐसा लगता है कि फाइटर की रिलीज के बाद अगले साल की धमाकेदार शुरुआत होगी। फिल्म की रिलीज करीब आने के साथ ही, ऋतिक रोशन ने अब फाइटर का एक नया पोस्टर जारी किया है जिसमें वह, दीपिका और अनिल कपूर नजर आ रहे हैं। तीनों ने उल्टी गिनती भी शुरू कर दी है और वे बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

ऋतिक-दीपिका-अनिल ने दिखाई नए पोस्टर की झलक

फाइटर अपनी रिलीज से सिर्फ एक महीने दूर है और ऐसा लगता है कि फिल्म की स्टार कास्ट जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म का स्वागत करने के लिए ऊर्जा से भरी हुई है। आज सुबह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और ऋतिक रोशन ने फिल्म के नए पोस्टर साझा किए, जिसमें वे दिलचस्प अवतार में नजर आ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

बता दें की पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने फिल्म की रिलीज के इंतजार में उल्टी गिनती भी शुरू कर दी है। जबकि ऋतिक रोशन ने नया पोस्टर जारी करते हुए लिखा, “एयर ड्रैगन्स 1 महीने में आपसे मिलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं! #फाइटर केवल बड़ी स्क्रीन पर देखें! 25 जनवरी 2024 से 3डी और आईमैक्स थिएटर! भारत के 75वें गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर मिलते हैं,” उत्साहित अनिल कपूर ने कहा, ”एयर ड्रैगन्स के साथ एड्रेनालाईन से भरी सवारी के लिए तैयार हो जाइए!” 25 जनवरी, 2024 को #फाइटर के बड़े पर्दे पर आने में बस एक महीना बाकी है!”

फाइटर के बारे में 

फिल्म का निर्माण वायाकॉम18 स्टूडियोज और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स ने किया हैं। इसमें अनिल कपूर, ऋतिक और दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख भी एहम किरदार में दिखाई देंगे। इसकी कहानी के अलावा, फिल्म के साउंडट्रैक ने भी फाइटर को लेकर जबरदस्त चर्चा पैदा की है। शेर खुल गए के बाद, फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इसका दूसरा ट्रैक इश्क जैसा कुछ जारी किया था, जो जल्द ही अगले साल का पार्टी एंथम बन गया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT