होम / Fighter song Mitti: रिलीज हुआ फाइटर का गाना मिट्टी, रोंगटे खड़े कर देगा देशभक्ति का ये ट्रैक

Fighter song Mitti: रिलीज हुआ फाइटर का गाना मिट्टी, रोंगटे खड़े कर देगा देशभक्ति का ये ट्रैक

Babli • LAST UPDATED : February 1, 2024, 4:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fighter song Mitti, दिल्ली: 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक, फाइटर ने पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में अपनी शानदार शुरुआत की हैं। अपनी मनोरंजक कहानी और एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन सीन के अलावा, फिल्म ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण और फिल्म में मौजुद बाकी कलाकारों के असाधारण प्रदर्शन की बदौलत चमकती है। लेकिन यह सिर्फ ऑन-स्क्रीन जादू नहीं है जो दर्शकों को लुभा रहा है; फिल्म के साउंडट्रैक को भी काफी प्रशंसा मिली है। और फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं।  अब, उत्साह की एक और परत जोड़ते हुए, फिल्म का नया देशभक्ति गान मिट्टी का ऑफिसियल संगीत वीडियो रिलीज किया गया है।

फाइटर का गाना मिट्टी हुआ रिलीज 

गुरुवार, 1 फरवरी को, हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म फाइटर के मेकर्स ने अलग अलग सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर फिल्म का गाना मिट्टी रिलीज कर दिया है। विशाल ददलानी और शेखर रवजियानी की जोड़ी द्वारा तैयार किया गया, जिन्होंने इस शक्तिशाली धुन को अपनी दिल छू लेने वाली आवाज भी दी है, और कुमार के मार्मिक गीतों से सुसज्जित, यह गाना निश्चित रूप से दर्शकों के बीच गहराई से गूंजेगा।

गीत के रिलीज़ होने के बाद, YouTube पर फैंस के रिएक्शन की बाढ़ आ गई, जो इसके गहरे प्रभाव की भावना को प्रतिध्वनित करती है। एक फैंन ने कमेंट करते हुए लिखा, “कितना सुंदर आत्मा को छूने वाला गीत है,” जबकि दूसरे ने कहा, “फाइटर से मेरा पसंदीदा गीत।” एक दर्शक ने अपने थिएटर अनुभव को साझा करते हुए कहा, “मेरा दोस्त इस गाने के दौरान थिएटर में रोया क्योंकि उसके पिता सेना से सेवानिवृत्त हैं,” और एक ने कहा, “यह गाना मेरे दिल को छू गया और जब मैंने इसे फिल्म में देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए।”

एक और ने कमेंट करते हुए लिखा, “देश की रक्षा के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाली भारतीय सेना को सलाम। ऐसी फिल्में हमें उनके बलिदान की याद दिलाती हैं।” एक यूजर ने प्रशंसा की, “यह गाना अद्भुत था, संगीत बहुत अच्छा है और रोंगटे खड़े कर देने वाला है, जय हिंद ऋतिक रोशन का अभिनय भी सुपर इमोशनल गाना है।”

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT