होम / No Entry 2 से Salman Khan, अनिल कपूर और फरदीन खान का कटा पत्ता, अब ये तीन स्टार्स मचाएंगे धमाल

No Entry 2 से Salman Khan, अनिल कपूर और फरदीन खान का कटा पत्ता, अब ये तीन स्टार्स मचाएंगे धमाल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 1, 2024, 3:42 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Varun Dhawan, Arjun Kapoor and Diljit Dosanjh in No Entry 2: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। बता दें कि सलमान खान, सुपस्टार शाहरुख खान के अलावा कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स संग फिल्में करने वाले हैं। लेकिन इसी बीच एक फिल्म से सलमान खान का नाम हटने की खबर सामने आ रही ही है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि फिल्म ‘नो एंट्री 2’ (No Entry 2) से सलमान खान का पत्ता कटता हुआ नजर आ रहा है।

सामने आई हाल ही की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया जा रहा है कि मेकर्स ‘नो एंट्री 2’ में तीन नए स्टार्स के साथ नजर आने वाले हैं। जिसकी वजह से अनिल कपूर (Anil Kapoor), सलमान खान और फरदीन खान (Fardeen Khan) को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है।

‘नो एंट्री 2’ में नजर आएंगे ये स्टार्स

आपको बता दें कि साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म ‘नो एंट्री’ के दूसरे पार्ट को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही थी। फिल्म ‘नो एंट्री 2’ से सलमान, अनिल और फरदीन बाहर हो गए है। ‘नो एंट्री 2’ में अब तीन नए स्टार्स की एंट्री हो गई है। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि फिल्म ‘नो एंट्री 2’ में वरुण धवन (Varun Dhawan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) नजर आने वाले है। रिपोर्ट के मुताबिक इन स्टार्स ने फिल्म को साइन कर लिया है।

रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि ये तीनों स्टार्स इस साल दिसंबर से फिल्म की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं। मेकर्स फिल्म के 20 साल पूरे होने पर यानी 2025 में ‘नो एंट्री 2’ को रिलीज करने वाले हैं। फिल्म के डायरेक्टर के तौर पर अनीस बाजमी का नाम सामने आ रहा है। लेकिन अभी तक फिल्म ‘नो एंट्री 2’ के स्टार्स और शूटिंग को लेकर कोई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

No Entry 2 से Salman Khan, अनिल कपूर और फरदीन खान का कटा पत्ता, अब ये तीन स्टार्स मचाएंगे धमाल

‘नो एंट्री’ में नजर आए थे ये स्टार्स

‘नो एंट्री’ फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म में सलमान खान, फरदीन खान और अनिल कपूर लीड रोल में नजर आए थे। इन स्टार्स के अलावा सेलिना जेटली, लारा दत्ता, ईशा देओल और बिपाशा बसु भी अहम रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद से ही फैंस ‘नो एंट्री’ के स्वीकल की मांग कर रहें हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में ‘नो एंट्री 2’ देखने को मिलेगी।

 

Also Read:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dinesh Karthik: दिनेश कार्तिक के शानदार फॉर्म पर बोले युवराज सिंह, टी20 विश्व कप को लेकर कही ये बड़ी बात-Indianews
Mahadev Betting App Case: महादेव सट्टेबाजी ऐप केस में अभिनेता साहिल खान को जेल, अदालत ने खारिज की बेल याचिका- indianews 
Noida: नोएडा सेक्टर 65 में शॉर्ट सर्किट होने से बिल्डिंग में लगी भीषण आग, मची अफरातफरी-Indianews
गुजरात में एटीएस और एनसीबी का बड़ा एक्शन, 230 करोड़ के ड्रग्स के साथ इतने लोगों को किया गिरफ्तार-Indianews
T20 World Cup: भारतीय टीम से कटा इस बड़े खिलाड़ी का पत्ता, यहां देखें संभावित सूची-Indianews
Vande Bharat Train: वंदे मेट्रो का ट्रायल रन जुलाई में, जानें कौन सा शहर सबसे पहले करेगा मेजबानी- indianews
Lok Sabha Election: पीएम मोदी का आज कर्नाटक दौरा, बैक-टू-बैक रैलियों को करेंगे संबोधित-Indianews
ADVERTISEMENT