होम / बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' की हालत होती दिखी खराब, फिल्म की कमाई पर Gulshan Devaiah ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' की हालत होती दिखी खराब, फिल्म की कमाई पर Gulshan Devaiah ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

Prachi Jain • LAST UPDATED : August 4, 2024, 4:01 pm IST
बॉक्स ऑफिस पर 'उलझ' की हालत होती दिखी खराब, फिल्म की कमाई पर Gulshan Devaiah ने दिया शॉकिंग रिएक्शन

India News (इंडिया न्यूज़), Film Ulajh: हाल ही में रिलीज़ हुई स्पाई-थ्रिलर फिल्म ‘उलझ’ में गुलशन देवैया और जाह्नवी कपूर ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स और ऑडियंस से मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिली हैं, बॉक्स ऑफिस पर ‘उलझ’ का प्रदर्शन अपेक्षाओं के अनुरूप नहीं रहा है। रिलीज़ के दो दिनों में फिल्म देशभर में 4 करोड़ रुपये का भी बिजनेस नहीं कर पाई है।

इस स्थिति के बीच, गुलशन देवैया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व ट्विटर) पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है, जिसने सभी का ध्यान खींचा है। अपने पोस्ट में उन्होंने लिखा: “संघर्ष वह नमक है, जो सफलता के स्वाद को बढ़िया बना देता है। जो लोग संघर्ष को स्वीकार नहीं करते हैं, वे कभी भी सार्थक हासिल नहीं कर पाएंगे। यह एक कठिन बिजनेस है। पीरियड।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

इस पोस्ट के माध्यम से गुलशन देवैया ने संघर्ष और कठिनाइयों को सफलता के महत्वपूर्ण हिस्से के रूप में स्वीकार करने की बात की है। उनके शब्द इस बात का संकेत हैं कि वे बॉक्स ऑफिस पर ‘उलझ’ की चुनौतियों को एक पेशेवर यात्रा का हिस्सा मानते हैं और इनसे सीखने की उम्मीद रखते हैं।

Kareena Kapoor की इस फिल्म से बाहर हुए Ayushmann Khurrana, डायरेक्टर Meghna Gulzar कर रही हैं नए हीरो की तलाश

यूजर की गुलशन देवैया को खास सलाह

Film Ulajh

फिल्म की कमज़ोर बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस को लेकर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देते हुए सुझाव दिया कि ‘उलझ’ को थिएटर्स की बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जाना चाहिए था। यूजर ने पोस्ट किया: “सर, यह बड़े स्क्रीन के जुनून से दूर होने और कंज्यूमर जहां जा रहे हैं, वहां जाने का सवाल है। ओटीटी ही भविष्य है। इस मूवी को ओटीटी पर प्यार-सराहना और व्यूज मिलते, लेकिन इसे गलत तरीके से सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया।”

Film Ulajh

गुलशन देवैया ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “फीचर फिल्में बड़े पर्दे पर देखने के लिए होती हैं। हिट और फ्लॉप तो चलता रहता है। मैं कई चीजों को लेकर जितना व्यावहारिक हूं, उस हिसाब से मैं सिनेमा के मामले में अपने आदर्शवाद को कभी दरकिनार नहीं कर सकता हूं। मैं लोगों से इसे समझने की उम्मीद भी नहीं करता हूं। यह मेरे लिए बहुत निजी बात है।”

Mahesh Bhatt ने अपनी बेटी Alia Bhatt को कर दिया ट्रोल, बोले-सिर्फ एक पुतला…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

गुलशन देवैया की यह प्रतिक्रिया दर्शाती है कि वे सिनेमा के बड़े पर्दे के महत्व को लेकर आदर्शवादी दृष्टिकोण रखते हैं। उनके अनुसार, फीचर फिल्में बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव देने के लिए होती हैं, और फिल्म का हिट या फ्लॉप होना एक सामान्य बात है। फिल्म ‘उलझ’ का डायरेक्शन सुधांशु सरिया ने किया है और इसमें आदिल हुसैन, रोशन मैथ्यू, और राजेंद्र गुप्ता जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

पैरिस में फैंस से मिलकर Anant Ambani-Radhika Merchant ने किया ऐसा बर्ताव, हैरान हुए लोग, देखें वीडियो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT