होम / फिल्ममेकर ने लगाया Sunny Deol पर धोखाधड़ी का आरोप, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान – Indianews

फिल्ममेकर ने लगाया Sunny Deol पर धोखाधड़ी का आरोप, करोड़ों रुपये का हुआ नुकसान – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 3:01 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol: सनी देओल ने पिछले साल सुपरहिट गदर 2 के साथ जोरदार वापसी की। फिल्म की सफलता ने उन्हें अपनी लंबे समय से खोई प्रसिद्धि और स्टारडम वापस पाने में मदद की। हालांकि इस पुनरुत्थान के बीच वह एक विवाद में फंस गए हैं। सुंदावन एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के फिल्म मेकर सोरव गुप्ता ने उनके खिलाफ धोखाधड़ी, जबरन वसूली और जालसाजी के आरोप लगाए हैं।

  • सनी ने दिया फिल्म मेकर को धोखा
  • इस तरह का लगा आरोप
  • इस वजह से करोड़ों का हुआ नुकसान

सनी देओल पर फिल्म मेकर ने लगाएं धोखाधड़ी के आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस हफ्ते की शुरुआत में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रियल एस्टेट डेवलपर से प्रोड्यूसर बने सौरव गुप्ता ने सनी देओल पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे। आरोप है कि एक्टर ने 2016 में एक फिल्म करने के बदले उनसे एडवांस में पैसे लिए थे। गुप्ता का दावा है कि देओल ने भविष्य में फिल्म शुरू करने का वादा करते हुए समय के साथ और अधिक पैसे लेना जारी रखा। हालाँकि, यह परियोजना कभी सफल नहीं हुई, खासकर सनी की गदर 2 के एक बड़ी हिट के रूप में उभरने के बाद। Sunny Deol

Raveena Tandon करना चाहती है Sanjay Leela Bhansali के साथ काम, फैंस कर रहे एक्ट्रेस से गुजारिश – Indianews

सनी देओल पर लगे आरोप Sunny Deol

मेकर ने खुलासा किया कि उन्होंने अनुभवी एक्टर के साथ रुपये की राशि के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। लीड के तौर पर 4 करोड़। उन्होंने कहा, “हमने उन्हें एडवांस में ₹1 करोड़ दिए, लेकिन उन्होंने मेरी फिल्म शुरू करने के बजाय पोस्टर बॉयज़ (2017) की शूटिंग करने का विकल्प चुना। वह मुझसे और पैसे मांगता रहा और अब तक मेरे ₹2.55 करोड़ सनी जी के खाते में हैं। उन्होंने मुझसे दूसरे डायरेक्टर को पैसे देने, फिल्मिस्तान स्टूडियो बुक करने और एक कार्यकारी मेकर लेने के लिए भी कहा,”

कैमरा को देख पति Vicky को खीचती दिखी Katrina, लंदन की सड़कों में हाथ में हाथ डालें दिखा कपल – Indianews

मेकर ने आरोप लगाया कि देओल ने 2023 में उनकी कंपनी के साथ एक फर्जी समझौता किया था। उन्होंने दावा किया कि जब उन्होंने समझौते को पढ़ा तो उन्हें एहसास हुआ कि शीट में शुल्क राशि रुपये का उल्लेख है। 4 करोड़ रुपये बदल कर 8 करोड़ कर दिया गया है। इसके अलावा, मेला, जानवर और अंदाज़ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले फेमस फिल्म मेकर सुनील दर्शन ने भी गुप्ता के आरोपों का समर्थन किया। उन्होंने यह खुलासा करते हुए कि कैसे उन्होंने अपनी फिल्म अजय का विदेशी वितरण एक्टर को दिया, लेकिन अपना पैसा खो दिया। Sunny Deol

उन्होंने आगे खुलासा किया, “बाद में, सनी ने मुझसे अपने साथ एक प्रोजेक्ट पर काम करने का अनुरोध करते हुए कहा, ‘मुझ पर विश्वास रखो, मेरी मदद करो’, और मुझे फिर से भुगतान करने के लिए कहा।”

वहीं आखिर में बात दें कि सनी देओल और उनकी टीम ने अभी तक इन दावों पर कोई रिएक्शन नहीं दे रही है।

Viral Videos: केरल में बस के अंदर महिला ने दिया बच्ची को जन्म, वीडियो आया सामने-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT