होम / आखिरकार Sonakshi Sinha के भाई लव ने ज़हीर इकबाल संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कह दी चौंकाने वाली ये बात -IndiaNews

आखिरकार Sonakshi Sinha के भाई लव ने ज़हीर इकबाल संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कह दी चौंकाने वाली ये बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 6:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sonakshi Sinha and Zaheer Iqbal Wedding Guest List: लंबे समय से बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal)  के साथ अपनी शादी की खबरें सामने आने के बाद से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) सुर्खियां बटोर रही हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस जून में शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हालांकि, लवबर्ड्स ने न तो सार्वजनिक तौर पर अपने रिश्ते को स्वीकार किया है और न ही अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा की है। लेकिन अब, अभिनेत्री के भाई लव सिन्हा (Luv Sinha) ने अपनी बहन की शादी के बारे में खुलासा किया है।

जहीर संग शादी की खबरों पर सोनाक्षी के भाई ने किया रिएक्ट

एक बातचीत के दौरान लव सिन्हा को उनकी बहन सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर टिप्पणी करने के लिए कहा गया, जिसमें उन्होंने कहा कि 23 जून को जहीर इकबाल के साथ शादी होने वाली है। उन्होंने पोर्टल को सूचित किया कि वो वर्तमान में मुंबई से बाहर हैं और इस मामले में उनकी कोई टिप्पणी या भागीदारी नहीं है।

आगे की रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा जाता है कि हीरामंडी: डायमंड बाजार अभिनेत्री पिछले कुछ समय से अपने अफवाह प्रेमी के साथ अपनी शादी की योजना बना रहीं है। लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 के कारण उन्हें इसमें देरी करने के लिए मजबूर होना पड़ा। बता दें कि एक्ट्रेस के पिता और दिग्गज एक्ट्रेस शत्रुघ्न सिन्हा ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से चुनाव लड़ा था।

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal की शादी के मेहमानों की लिस्ट आई सामने, इस दिन लेंगे सात फेरे, जानें डिटेल्स- India News

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी की डेट

एक रिपोर्ट में कहा गया कि सोनाक्षी सिन्हा 23 जून को मुंबई में जहीर इकबाल से शादी करने जा रहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शादी के लिए पूरी हीरामंडी कास्ट को आमंत्रित किया गया था। मेहमानों को औपचारिक रूप से आने के लिए कहा गया है और यह कार्यक्रम मुंबई के बास्टियन में होगा। इसके अलावा शादी के इनवाइट में मैगजीन कवर की तरह विचित्र डिजाइन दिया गया है, जिस पर लिखा है, ‘अफवाहें सच हैं।’ तो वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी शादी गुपचुप तरीके से होने जा रही है।

Jatt & Juliet 3 का शानदार ट्रेलर हुआ आउट, प्यार और हँसी से भरपूर है Diljit Dosanjh-Neeru Bajwa की यह फिल्म- India News

सोनाक्षी सिन्हा का वर्कफ्रंट

सोनाक्षी सिन्हा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी ने संजय लीला भंसाली की हीरामंडी: द डायमंड बाजार में फरीदन की भूमिका निभाई थी। हालांकि, इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन एक्ट्रेस सुपरहिट शो के सीजन 2 में नजर आएंगी। बता दें कि सोनाक्षी और जहीर ने ‘डबल एक्सएल’ में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जिसमें हुमा कुरैशी भी थीं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rahul Dravid: रोहित और विराट को लेकर राहुल द्रविड़ ने किया बड़ा खुलासा, झूम उठे फैन्स
OTT Release This Week: इस वीकेंड ओटीटी पर मचेगा धमाल! देखें ये फिल्में-वेब सीरीज
आखिर अर्जुन ने क्यों की थी अपनी बहन से शादी, महाभारत में क्या है इस कथा की सच्चाई
Weather Update: दिल्ली-उत्तर प्रदेश को तपती गर्मी से राहत, इन राज्यों में अलर्ट, जानें देशभर में कैसा रहेगा आज मौसम?
Rahul Gandhi in Ahmedabad: हाथरस के बाद अब राहुल गांधी का गुजरात दौरा, इन तीन बड़े हादसों से है कनेक्शन
Hyderabad: विक्ट्री परेड के बाद भी इस खिलाड़ी के लिए जमा हुई भीड़, हैदराबाद की सड़कों पर उतरे लोग
Israeli Hostages: हमास के चंगुल से आजाद होंगे इजरायली बंधक, अमेरिकी प्रस्ताव किया स्वीकार    
ADVERTISEMENT