होम / OMG 2-Censor Board: OMG 2 के टीजर पर उठाई गई उंगली, सेंसर बोर्ड ने रिलीज करने का सर्टिफिकेट देने से किया इनकार

OMG 2-Censor Board: OMG 2 के टीजर पर उठाई गई उंगली, सेंसर बोर्ड ने रिलीज करने का सर्टिफिकेट देने से किया इनकार

Simran Singh • LAST UPDATED : July 13, 2023, 8:02 am IST
OMG 2-Censor Board: OMG 2 के टीजर पर उठाई गई उंगली, सेंसर बोर्ड ने रिलीज करने का सर्टिफिकेट देने से किया इनकार

OMG 2-Censor Board

India News (इंडिया न्यूज़), OMG 2-Censor Board, दिल्ली: खिलाड़ी कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म OMG 2 का टीजर रिलीज होने के बाद इस फिल्म को भी विवादों ने घेर लिया है। जिस विवाद को लेकर अब सोशल मीडिया पर लगातार फिल्मों को लेकर बातें की जा रही है। बता दें की टीजर में एक सीन दिखाया गया है। जिसमें भगवान शिव का किरदार करने वाले अक्षय का अभिषेक ट्रेन के पानी से किया जा रहा है। वहीं अब इस सीन को देखने के बाद यूजर्स बहुत बुरी तरह से भड़के हुए है। इसके साथ ही फिल्मों को सेंसर बोर्ड ने भी रिलीज करने का सर्टिफिकेट देने से इनकार कर दिया है और अब फिल्म को पिव्यू कमेटी के पैस भेजा गया है।

OMG 2 को रिव्यू कमेटी देगी मजूरी

हाल में ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था। वहीं बता दें की फिल्म के अंदर अक्षय कुमार भगवान शिव और पंकज त्रिपाठी एक परम शिवभक्त का किरदार निभा रहे है। वहीं फिल्म के टीजर को देख साफ पता चलता है की यह पार्ट भी पहले पार्ट की तरह ही भगवान और इंसान के रिश्ते के बारें में कहानी को दिखाया जाएगा। वहीं टीजर को देख कर सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ के साथ शिव के अभिषेक वाले सीन्स पर लोगों ने आपत्ति भी जताई है।

अक्षय कुमार ने लिया भगवान शिव का किरदार

फिल्म OMG 2 में भगवान शिव के किरदार में अक्षय को दिख जाने वाला हैं। फिल्म में अक्षय के लुक में लंबी जटाएं, माथे पर भस्म के साथ उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद भी किया है। अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग से सजी ये फिल्म 11 अगस्त 2023 को रिलीज होने के लिए पुरी तरह तैयार है। पिछले पार्ट की बता करें तो अक्षय कुमार और परेश रावल की जुगलबंदी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। हालांकि पहले पार्ट पर भी कुछ लोगों ने आपत्ति जताई थी, लेकिन इसके बावजूद फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी।

 

ये भी पढ़े: फैंस को हुआ आदित्य और अनन्या पर शक, एक ही कॉन्सर्ट की डाली तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT