होम / Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग की पहली झलक आई सामने, Orry ने शानदार क्रूज़ से तस्वीर की शेयर -Indianews

Anant Ambani-Radhika Merchant के प्री-वेडिंग की पहली झलक आई सामने, Orry ने शानदार क्रूज़ से तस्वीर की शेयर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 28, 2024, 3:03 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani and Radhika Merchant Cruise Party: मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की शादी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से होने वाली है। अरबपति परिवार ने मार्च 2024 में जामनगर, गुजरात में प्री-वेडिंग फंक्शन की मेजबानी की और अब प्री-वेडिंग फंक्शन एक बार फिर इटली में आयोजित किए जाने वाले हैं। बता दें कि प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने के लिए कई मशहूर हस्तियां पहले ही रवाना हो चुकी हैं और कुछ पहुंच रहें है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट प्री-वेडिंग सेरेमनी आज रात शुरू होने वाली है। शादी से पहले का जश्न 1 जून, 2024 तक चलेगा।

रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट जैसी हस्तियां और सलमान खान पहले ही आ चुके हैं। इस पार्टी में जल्द ही शाहरुख खान और आमिर खान के भी पहुंचने की उम्मीद है। ऑरी (Orry) इस आलीशान क्रूज पर पहुंच चुके हैं और उन्होंने क्रूज की पहली झलक भी शेयर की है।

ओरी ने शानदार क्रूज से ड्रीमी सीन की तस्वीर की शेयर

आपको बता दें कि ओरी कोई अभिनेता नहीं हैं, लेकिन उनकी प्रसिद्धि किसी विशिष्ट बॉलीवुड सेलिब्रिटी से कम नहीं है। वो मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में आयोजित अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी का भी हिस्सा थे। ओरी पहले ही क्रूज पर पहुंच चुके हैं और अच्छी वाइन और सुंदर, ड्रीमी सीन के साथ ठंडक महसूस कर रहें हैं।

NYC की लड़की ने Anant Ambani संग दिए पोज़, वीडियो शेयर कर लोगों से पूछा गजब सवाल, लोगों ने दिए रिएक्शन – India News

Orry Post

Hardik Pandya-Natasa Stankovic के तलाक की खबरों के बीच, बेटे अगस्त्य ने चाचा-चाची संग बिताया क्वालिटी टाइम, देखें वीडियो – India News

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग प्लानिंग

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग की बात करें तो उत्सव 28 मई, 2024 से शुरू होगा और 1 जून, 2024 तक चलेगा। प्री-वेडिंग उत्सव इटली से फ्रांस के दक्षिण तक जाने वाले एक लक्जरी क्रूज़ लाइनर पर होगा। और वापस। शादी से पहले के निमंत्रण कार्ड पर लिखा है ला वीटा È अन वियाजियो, जिसका अर्थ है कि जीवन एक यात्रा है। पहला प्री-वेडिंग इवेंट 29 मई को शुरू होगा, जिसे ऑन बोर्ड पलेर्मो कहा जाता है और इसकी थीम वेलकम लंच होगी। शादी के जश्न का आखिरी दिन 1 जून 2024 को होगा, जहां ड्रेस कोड इटालियन समर होगा। बैश का एक अन्य विषय जो हमने सीखा है वह है स्टारी नाइट, रोमन हॉलिडे, पार्डन माई फ्रेंच, और अन्य।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT