होम / Luv Ki Arrange Marriage का पहला पोस्टर हुआ जारी, अवनीत कौर के साथ सनी सिंह आए नजर -Indianews

Luv Ki Arrange Marriage का पहला पोस्टर हुआ जारी, अवनीत कौर के साथ सनी सिंह आए नजर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 30, 2024, 7:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Luv Ki Arrange Marriage First Poster OUT: अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने हाल ही में 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपनी शुरुआत के साथ भारत को गौरवान्वित किया। उन्होंने फिर से अपने फैंस के लिए प्यारी खबर दी, क्योंकि वह आगामी लव की अरेंज मैरिज (Luv Ki Arrange Marriage) में सनी सिंह (Sunny Singh) के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। अब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।

लव की अरेंज मैरिज में नजर आएंगे सनी सिंह और अवनीत कौर

आपको बता दें कि 30 मई को, अवनीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी फिल्म लव की अरेंज मैरिज का पहला पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में अवनीत और सनी सिंह के बीच एक मधुर दृश्य दिखाया गया है, जिसमें एक खिलता हुआ रोमांस दिखाया गया है। इसमें दोनों को एक अंतरंग आलिंगन और उनके बीच एक नाजुक गुलाबी गुलाब शेयर करते हुए दिखाया गया है। अवनीत और सनी के बीच की केमिस्ट्री लुभावना है, जैसा कि हम पोस्टर में देख सकते हैं। जहां अवनीत गहरे गुलाबी रंग की पोशाक में दंग रह गईं, वहीं सनी को एक नरम बेबी गुलाबी पोशाक दान करते हुए देखा गया।

Isha Malviya ने इस खास तरीके से मनाया अपने पिता का जन्मदिन, 10 लाख रुपये से भी ज्यादा का दिया मंहगा गिफ्ट – India News

पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “यहां मेजर रिवील बैंड, बाजा, बारात और परिवार है! इस शादी के मौसम में, भ्रम का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए! #LuvKiArrangeMarriage जल्द ही आ रहा है, केवल #ZEE5 पर।” बता दें कि लव की अरेंज मैरिज इशरत खान द्वारा निर्देशित और भानुशाली भाइयों, विनोद और कमलेश द्वारा राजशांडिल्य और विमल लाहोटी के साथ निर्मित है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

Chandu Champion का दूसरा गाना तू है चैंपियन हुआ रिलीज, लोगों को प्रेरणा देते दिखे Kartik Aaryan -India News

अवनीत कौर ने कान्स 2024 में ब्लू शिमरी मिनी ड्रेस में दिखीं स्टनिंग

24 मई को अवनीत कौर ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू करते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्हें रेड कार्पेट पर चलते हुए और कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए देख सकते हैं। चलने से पहले, वह झुकी और रेड कार्पेट को छुआ, जो सम्मान दिखाने और आशीर्वाद लेने का एक पारंपरिक भारतीय तरीका है। अभिनेत्री के इस इशारे ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
Akshay Kumar की एकेडमी से कूडो की ट्रेनिंग लेने वालों को मिली सरकारी नौकरी, पोस्ट शेयर कर भावुक हुए एक्टर -IndiaNews
Arjun Kapoor की बर्थडे पार्टी में शामिल ना होने पर Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, एक्स के लिए लिख दी ये बात -IndiaNews
NEET Paper Leak: नीट मामले में महाराष्ट्र के दूसरे जिला परिषद शिक्षक गिरफ्तार, ITI प्रशिक्षक की तलाश जारी-Indianews
ADVERTISEMENT