होम / फ्लाइट अटेंडेंट ने बताई Kiara Advani की सच्चाई, एक्ट्रेस के व्यवहार पर उठाया सवाल -IndiaNews

फ्लाइट अटेंडेंट ने बताई Kiara Advani की सच्चाई, एक्ट्रेस के व्यवहार पर उठाया सवाल -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 16, 2024, 11:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kiara Advani: बॉलीवुड की सनसनी कियारा आडवाणी ने अपनी चमकदार मुस्कान और शानदार अभिनय से लाखों लोगों के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ उनके रियल लाइफ रोमांस अक्सर खबरों में बनी रहती है। हालांकि, इस परफेक्ट इमेज के पीछे कियारा के एक अलग पहलू की चर्चा है, एक ऐसा पहलू जो हमेशा उतना अच्छा नहीं होता जितना लगता है।

  • केबिन क्रू ने बताया कियारा आडवाणी का व्यवहार 
  • कमेंट में फैंस का रिएक्शन

बॉलीवुड के इस एक्टर को सबसे ज्यादा पसंद करती है Sharvari, विक्की और कटरीना के लिए कही ये बात -IndiaNews

केबिन क्रू ने बताया कियारा आडवाणी का व्यवहार 

हाल ही में हुए एक विवाद ने कियारा आडवाणी की परफेक्ट इमेज का एक और पहलू दिखाया है, जिसमें अभिनेत्री का एक ऐसा पक्ष सामने आया है जो उतना अच्छा नहीं है जितना लगता है। हाल ही में एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में एक केबिन क्रू मेंबर ने खुलासा किया कि उसे और उसके सहकर्मियों को कियारा के साथ अच्छा अनुभव नहीं रहा क्योंकि वह ‘बहुत ज़्यादा एटीट्यूड’ रखती है। अटेंडेंट ने अभिनेत्री को काजू और बादाम दिए, लेकिन उसने बेरहमी से मना कर दिया और उनसे अपने असिस्टेंट को बुलाने के लिए कहा ताकि वह उसे काजू दे सके।

उसी इंटरव्यू में, केबिन क्रू ने कहा कि जान्हवी कपूर बहुत प्यारी हैं। जब क्रू ने उन्हें नींद से जगाया, तो वह नाराज़ नहीं हुईं और धैर्यपूर्वक उनकी बातें सुनीं। यहाँ तक कि अनन्या पांडे भी बहुत प्यारी और मज़ेदार थीं।

करियर शुरू करने वाले इन दो एक्टर ने Anurag Kashyap को किया घोस्ट, बताया किस्सा – IndiaNews

कमेंट में फैंस का रिएक्शन

कमेंट सेक्शन में एक नेटिजन ने कियारा आडवाणी के व्यवहार के बारे में और कई खुलासे किए। वीडियो का एक पार्ट इंस्टाग्राम पर साझा किया गया था, और एक नेटिजन ने कमेंट की कि वह एक बार कियारा से एक कैफे में मिली थी। जाते समय, कियारा का लिप बाम गिर गया और दूसरी महिला के पैरों पर लुढ़क गया, जबकि उसने देखा कि कियारा जा चुकी थी।

जैसे ही वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर शेयर किया गया। कियारा आडवाणी के बारे में इस नई जानकारी से नेटिज़न्स हैरान रह गए। एक यूजर ने लिखा, “ऐसा नहीं है प्यारा आडवाणी”। हालांकि, बहुत से लोगों ने अभिनेत्री का बचाव किया और लिखा, “हं, लेकिन कियारा के व्यवहार में इतनी असभ्यता क्या थी। हं।” जबकि दुसरे ने लिखा, “ठीक है, मैं एक महत्वाकांक्षी अभिनेता हूं, मैंने कियारा और अनन्या दोनों के साथ काम किया है। लेकिन मेरा अनुभव बिल्कुल विपरीत था। कियारा बहुत प्यारी और सच्ची थी, वह सभी के साथ अच्छा व्यवहार करती थी।”

Aamir Khan की मां जीनत के 90वें जन्मदिन से अनदेखी तस्वीरें आई सामने, यहां देखें -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kartik Aaryan ने चंदू चैंपियन की बॉक्स ऑफिस सफलता पर किया रिएक्ट, नेगेटिव बोलने वालों को दिया करारा जवाब -IndiaNews
Telangana: तेलंगाना से दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने, आदिवासी महिला पर बरसाए गए लात और घूंसे-Indianews
Delhi Heatwave: दिल्ली में भीषण गर्मी का प्रकोप जारी, लू लगने से अबतक हुई इतनी मौतें-IndiaNews
Sonakshi Sinha ने हीरामंडी की बिब्बोजान संग लगाए ठुमके, अदिति राव हैदरी और मंगेतर सिद्धार्थ संग मस्ती करती आईं नज़र -IndiaNews
बैकलेस ड्रेस पहन Mika Singh संग रोमांटिक होती दिखी ‘आश्रम’ की ‘बबीता’, यूज़र्स ने किया ट्रोल-IndiaNews
IND vs AUS: एक हार और ऑस्ट्रेलिया बाहर,क्या विश्व कप-2023 में मिली हार का बदला ले पाएगी टीम इंडिया ?- IndiaNews
Parliament Session 2024 : 280 नए चेहरे लेंगे सांसद पद की शपथ, जानें मिलेंगी कौन-कौन सी सुविधाएं-Indianews
ADVERTISEMENT