होम / निर्माताओं के लिए इंडस्ट्री में अछूत हूं…., Swara Bhasker ने बॉलीवुड को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे -IndiaNews

निर्माताओं के लिए इंडस्ट्री में अछूत हूं…., Swara Bhasker ने बॉलीवुड को लेकर किए चौंकाने वाले खुलासे -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 20, 2024, 3:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhasker Reveals Bollywood Producers Don’t Want To Cast Her: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) अपने विचारों और दृष्टिकोणों से ध्यान आकर्षित करने में कामयाब रहती हैं। दिवा ने कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट उनके लिए सबसे महंगी चीज़ थी क्योंकि इसकी वजह से उनका करियर बर्बाद हो गया। वैसे, खूबसूरत अभिनेत्री अपनी राय के बारे में काफ़ी मुखर रही हैं और हाल ही में खुलासा किया कि निर्माता विवाद के डर से उन्हें फ़िल्मों में नहीं लेते हैं। स्वरा भास्कर ने कहा कि उन्हें स्वरा जैसी अभिनेत्री चाहिए और उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उनके चाहने वालों का मानना ​​है कि उन्होंने खुद ही अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार ली और अपना करियर बर्बाद कर लिया।

स्वरा भास्कर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

हाल ही में एक बातचीत के दौरान एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने कहा कि बहुत सारे निर्माताओं के लिए वो इंडस्ट्री में अछूत हैं और लोगों ने उनसे यह भी कहा कि वो उन्हें कास्ट करना चाहते थे लेकिन स्टूडियो ने उनका नाम सुना और मना कर दिया। स्वरा ने याद किया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उनसे कहा था कि उन्हें अक्सर स्वरा जैसी अभिनेत्री के लिए ब्रीफ मिल जाता है। उनसे पूछा गया कि उन्होंने उन्हें क्यों नहीं कास्ट किया और उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते कि विवाद हो और कहा कि डर है। स्वरा ने यहां तक ​​​​कहा कि जब वो उन्हें सड़कों पर रोकते हैं या हवाई अड्डों पर उनसे बात करते हैं तो बहुत से लोग उनका समर्थन करते हैं।

गलियां की खोज में निकले Sidharth Malhotra, तस्वीर पर पत्नी Kiara Advani ने दिया ये रिएक्शन, देखें पोस्ट – India News

स्वरा भास्कर ने आगे ये भी कहा कि उनमें से कुछ ने उनसे कहा कि यह उसकी मूर्खता थी कि उसने अपना करियर बर्बाद कर दिया। स्वरा का भाई उनका सबसे बड़ा समर्थक है और उसे सबसे ज्यादा गुस्सा आता है कि उसने खुद को पैर में गोली मार ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Connect Cine (@cine.connectmedia)

Ali Fazal ने अपनी मां की डेथ एनिवर्सरी पर लिखा इमोशनल नोट, पत्नी Richa Chadha के लिए भी कही ये खूबसूरत बात – India News

स्वरा भास्कर का वर्कफ्रंट

स्वरा भास्कर के वर्कफ्रंट की बात करे तो उन्हें आखिरी बार जहां चार यार में देखा गया था, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी। स्वरा ने फरवरी में राजनेता फहाद अहमद से शादी की और अपने पहले बच्चे, राबिया नाम की एक बच्ची का स्वागत किया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT