होम / Sunny Deol Visited Golden Temple: फिल्म की कामयाबी के लिए अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में वाहेगुरू का लिया आशीर्वाद, एडवांस बुकिंग से हुई कमाई

Sunny Deol Visited Golden Temple: फिल्म की कामयाबी के लिए अमृतसर के गोल्डन टेम्पल में वाहेगुरू का लिया आशीर्वाद, एडवांस बुकिंग से हुई कमाई

Simran Singh • LAST UPDATED : August 6, 2023, 1:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sunny Deol Visited Golden Temple, दिल्लीगदर 2 की टीम इन दिनों फिल्म की प्रमोशन में लगातार लगी हुई है। जिसमें फिल्म के लीड किरदार सनी देओल और अमीषा पटेल लगातार फिल्म के प्रमोशन में लगें हुए है। ऐसे में सनी देओल को वाहेगुरू का आशीर्वाद लेने के लिए अमृतसर के गोल्डन टेम्पल पहुंचे है। इस दोरान उन्होंने येलो कलर का कुर्ता पायजामा पहना था साथ में सिर पर हरी पगड़ी बांधे हुई थी। इसके साथ ही बता दें की सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं। वहीं इससे पहले भी सनी को राजस्थान के जैसलमेर में तनोट माता के मंदिर में दर्शन करते देखा गया था। इस मंदिर में जाने की यह खास बात है कि 1965 औक 1971 के युद्ध के दौरान इस पर पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी हुई थी।

फिल्म की एडवांस बुकिंग में हुई कमाई

मोस्ट अवेडेट फिल्म गदर 2 11 अगस्त को सभी सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है। गदर 2 गदर एक प्रेम कथा का सीक्वल है। ऐसे में फैंस ने फिल्म को देखने के लिए इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरु कर दी है। दो दिनों के अदंर ही फिल्म की 90 हजार से ज्यादा टिकट बुक हो चुकी है। कहा तो यह भी जा रहा है की फिल्म ने एडंवास बुकिंग से 10 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है।

ट्रेलर लॉन्च से मिला अच्छा रिएक्शन

बता दें की गदर 2 का ट्रेलर 27 जुलाई को रिलीज किया गया था। वहीं इस ट्रेलर लॉन्च के लिए सनी देओल और अमीषा पटेल ट्रक लेकर ट्रेलर लॉन्ट किया था। वहीं लॉन्च के दौरान कलाकारों ने जमकर भांगड़ा किया था। इस दौरान सनी देओल काफी इमोशनल हो गए है। वहीं फिल्म में सनी और अमीषा के अलावा उत्कर्ष शर्मा और सिमरत कौर भी अहम रोल्स में नजर आएंगे।

 

ये भी पढ़े: बिपाशा का छलका दर्द, बेटी को लेकर किया बड़ा खुलासा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT