होम / इस वजह से MS Dhoni को पसंद करते हैं Kamal Haasan, एक्टर ने क्रिकेटर की तारीफ में कही ये बात -Indianews

इस वजह से MS Dhoni को पसंद करते हैं Kamal Haasan, एक्टर ने क्रिकेटर की तारीफ में कही ये बात -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 19, 2024, 1:48 pm IST
इस वजह से MS Dhoni को पसंद करते हैं Kamal Haasan, एक्टर ने क्रिकेटर की तारीफ में कही ये बात -Indianews

Kamal Haasan-MS Dhoni

India News (इंडिया न्यूज़), Kamal Haasan-MS Dhoni: साउथ के जाने माने एक्टर कमल हासन, जो कई सालों से एमएस धोनी के फैंस रहे हैं, ने एक बार फिर क्रिकेटर की जमकर तारीफ की हैं। कमल अपनी आगामी फिल्म इंडियन 2 के प्रमोशन के लिए स्टार्स स्पोर्ट्स पर एक खास मैहमान थे। अब हाल ही में एक्टर ने खुलासा किया कि वह धोनी के बारे में क्या पसंद करते हैं। कमल ने धोनी के बारे में बात करते हुए “इक्विपोइज़” शब्द का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि किसी भी समय वह अपना संतुलन बनाए रख सकते हैं और खेल का दबाव आदमी पर नहीं पड़ता।

  • कमल ने की धोनी की तारीफ
  • कमल ने धोनी को बताया ‘सक्षम’
  • न केवल अपने लिए बल्कि पूरी टीम के लिए

‘ऑस्कर जैसी लग रही हैं’, कान्स फिल्म फेस्टिवल से Sobhita Dhulipala का लुक -Indianews

कमल ने की धोनी की तारीफ

धोने की तारीफ करते हुए कमल ने कहा, ”आइए उनके स्टारडम को भूल जाएं। उस व्यक्ति के प्रयास को देखिए, जहां से उसने शुरुआत की थी। यह एक युवा संभ्रांत कॉलेज लड़के के क्रिकेटर बनने की सामान्य कहानी नहीं है। हमने यही सुना है। मैं पटौदी के नवाब, नारी कॉन्ट्रैक्टर, इंजीनियर साहब, जयसिम्हा के समय की बात कर रहा हूं। वे सभी संभ्रांतवादी लोग हैं। गली क्रिकेट के चरम पर… लेकिन, यह लड़का किसी छोटे शहर से आया था। वह किशोरावस्था में नहीं आये थे। आदमी की लंबाई देखो। मैं इसकी तारीफ करता हूं।”

Cannes 2024 में धूम मचाने के बाद भारत लौटे Aishwarya-Aaradhya, देखें वीडियो -Indianews

कमल ने धोनी को बताया ‘सक्षम’ 

उसी बातचीत में कमल ने आगे कहा, “एक शब्द है जिसे मैं अपनी शब्दावली में लगातार उपयोग करता हूं और वह इसका एक आदर्श उदाहरण है। मैं इसका एक तरह से जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल करता हूं क्योंकि मुझे इसका बहुत शौक है।’ यह मेरे लिए सिर्फ एक शब्द नहीं, एक नजरिया है। और इसे इक्विपॉइज़ कहा जाता है। किसी भी समय, आप अपना संतुलन बनाए रखते हैं। खेल का दबाव आदमी पर नहीं जाता। मैं इसकी तारीफ करता हूं क्योंकि जब वह एक्शन कहते हैं तो ऐसा ही होता है। दबाव इतना ज्यादा है और हमेशा ऐसा नहीं होता कि वह कट कह सके।’ हमेशा एक और मैच, एक और ओवर होता है, लेकिन दबाव को अपने ऊपर न आने दें और इसे बनाए रखें – न केवल अपने लिए बल्कि पूरी टीम के लिए – यही मैं तारीफ करता हूं।’

रेड सी फिल्म फाउंडेशन Kiara Advani ने दिखाई नई तस्वीरें, पति Sidharth ने इस तरह किया रिएक्ट -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT