होम / इस वजह से प्रेग्नेंसी के दौरान Malvika Sitlani ने लिया पति से तलाक, सालों बाद छलका दर्द -Indianews

इस वजह से प्रेग्नेंसी के दौरान Malvika Sitlani ने लिया पति से तलाक, सालों बाद छलका दर्द -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 16, 2024, 9:35 am IST

Malvika Sitlani

India News (इंडिया न्यूज़), Malvika Sitlani: जानी मानी फैशन इन्फ्लुएंसर मालविका सीतलानी पिछले साल से काफी कुछ झेल रही हैं। उन्होंने ना केवल एक माँ की भूमिका निभाई, बल्कि अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड और पति, अखिल आर्यन से तलाक का भी सामना किया। मालविका की इतनी संघर्ष भरी जिंदगी के दौराम वह प्रेग्नेंट थी। इंस्टाग्राम पर अपनी मुश्किलें जाहिर करने के लिए मालविका को उनके फॉलोअर्स से काफी नफरत भी मिली। अब एक्ट्रेस ने पहली बार अपने तलाक के पीछे की वजह के बारे में खुलासा किया है।

  • प्रेग्नेंसी के दौरान मालविका सीतलानी ने लिया पति से तलाक
  • तलाक पर फूटा मालविका सीतलानी का दुख
  • लोगों को जीवन पर चर्चा नहीं करनी चाहिए

Katrina-Vicky की शादी पर हुई थी ये घटना, ये था एक्टर के परिवार का रिएक्शन – Indianews

तलाक पर फूटा मालविका सीतलानी का दुख

हाल ही में, अपने एक इंटरव्यू में, मालविका सीतलानी ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान अखिल आर्यन से अलग होने की बात कही। एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि शुरुआती चरण से ही उन्होंने अपने दर्शकों के साथ संबंध बनाने के लिए अपनी निजी जिंदगी को सार्वजनिक कर दिया था। उनके फॉलोअर को पता था कि वह और अखिल लंबे समय से एक साथ थे, और इसने इस जोड़े को एक मुकाम पर पहुंचा दिया था। सोशल मीडिया पर लोग अपनी जिंदगी के कुछ सेकंड ही देखते हैं।

लोगों को जीवन पर चर्चा नहीं करनी चाहिए

मालविका ने कहा कि वह अपने अलगाव का खुलासा करना चाहती थी। उन्होंने कहा कि लोग यह समझने लगे हैं कि वे सिर्फ शादी नहीं चाहते; वे इससे अधिक चाहते हैं। मालविका ने कहा कि लोग प्यार से बड़े होते हैं और वास्तव में उनके साथ यही हुआ है। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को उनके जीवन पर चर्चा नहीं करनी चाहिए, खासकर इसलिए क्योंकि अब उनका एक बच्चा है।

Joe Jonas के साथ तलाक पर Sophie Turner ने तोड़ी चुप्पी, Taylor Swift के लिए कही ये बात -Indianews

इन्फ्लुएंसर को ये कहते सुना जा सकता हैं की, “हालाँकि हमारे मन में एक-दूसरे के लिए बहुत तारीफ, प्यार और सम्मान है, लेकिन मुझे ऐसा लगता है कि आखिर आप कभी-कभी अलग हो जाते हैं, और यही हुआ है, और यह कई लोगों के साथ होता है। जैसा कि मैंने कहा था कि अपने पसंदीदा सितारों को शामिल न करें या किसी पद पर सार्वजनिक हस्तियाँ। वे सभी बहुत नियमित जीवन जी रहे हैं और उन सभी के पीछे मुद्दे हैं और यह निजी और बंद दरवाजों के भीतर होना चाहिए और इस पर चर्चा नहीं की जानी चाहिए, और विशेष रूप से क्योंकि अब मेरा एक बच्चा है।”

मालविका सीतलानी-अखिल आर्यन 

इससे पहले, एक यूजर ने मालविका और अखिल के रिश्ते के बारे में चौंकाने वाली जानकारी छोड़ी थी। यह एक अंदरूनी सूत्र द्वारा लिखा गया था, जिसने खुलासा किया कि अखिल ने मालविका को छोड़ दिया क्योंकि वह खुद से भरी हुई थी और उसके अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती थी। इतना ही नहीं, Redditor ने यह भी खुलासा किया कि मालविका अभी भी अपने तलाक के कारण सदमे में हैं। हालाँकि, यह अखिल ही है, जो तलाक के बावजूद पैसे देता है और उसकी भलाई का ख्याल रखता है।

Nawazuddin Siddiqui ने Aamir के साथ की थी एक्टिंग की शुरुआत, सालों बाद फिल्म से जोड़ा बताया ये किस्सा – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

चीन-भारत को श्रीलंका के नए राष्ट्रपति का दो टूक जवाब, अनुरा के ऐलान से हिले ताकतवर पड़ोसी
आज किस राज्य में कितना खिसका Petrol-Diesel के दाम, यहां करें चेक 
Jitiya Vrat 2024: जितिया आज, जानें जीवित्पुत्रिका व्रत पूजा विधि, नियम, पारण समय और महत्व
15 दिन की बच्ची को हुई ऐसी खतरनाक बीमारी, प्रेगनेंट लेडीज होजाए सतर्क, समय रहते जान लें क्या है लक्षण?
Israel या Hezbollah किसका मिट जाएगा नामोनिशान, जानें किसके पास है सबसे खतरनाक हथियारों का जखीरा
मुसलमानों के लिए हरा रंग क्यों होता है पवित्र, क्या है इसके पीछे की कहानी?
श्रद्धा कपूर ने एक इवेंट के दौरान आदित्य रॉय को छतरी के नीचे लगाया गले, मूमेंट देख फैंस को ‘आशिकी 2’ की आई याद
ADVERTISEMENT