होम / इस वजह से दर्शकों को नहीं पसंद आई Kalki 2898 AD, X रिव्यू पर फिल्म की खोली पोल – IndiaNews

इस वजह से दर्शकों को नहीं पसंद आई Kalki 2898 AD, X रिव्यू पर फिल्म की खोली पोल – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 27, 2024, 1:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kalki 2898 AD: 600 करोड़ की लागत में बनी कल्कि 2898 AD आज यानी की 27 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है। जिसके बाद से कई राज्यों में इसकी धूम देखने को मिल रही है। हैदराबाद की बात करें तो लोगों ने प्रभास को अपना प्यार दिखाने के लिए चक्का जाम भी कर दिया लेकिन शायद सभी को यह फिल्म इतनी पसंद नहीं आई। जितनी सोशल मीडिया पर इसकी पहुंच बनाई गई थी।

  • कल्कि को लेकर दर्शकों ने दिया अपने रिव्यू
  • इस वजह से लोगों को पसंद नहीं आई फिल्म

दर्शकों को नहीं पसंद आई फिल्म Kalki 2898 AD

बता दें कि कल्कि के रिलीज होने के बाद X पर लोग अपना रिव्यू शेयर करना शुरू कर चुके हैं। जिसमें से कई ऐसे यूजर्स भी नजर आए। जिनको फिल्म पसंद नहीं आई और उन्होंने पांच में से फिल्म को काफी कम स्टार दिए।

ऐसे ही एक यूजर ने अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए X पर लिखा, “#Kalki2898ADReview, रेटिंग 2.5/5, #Kalki2898AD पूरी तरह से #AmitabhBachchan का शो है क्योंकि अश्वत्थामा के रूप में उनकी उपस्थिति और व्यक्तित्व फिल्म की सबसे अच्छी बात है। फ़र्स्ट हाफ़ बेहद धीमा और उबाऊ है जबकि सेकंड हाफ़ किसी तरह बेहतर है जिसमें अंतिम 20 मिनट का क्लाइमेक्स अच्छा है।

विज़ुअल असाधारण हैं, कॉन्सेप्ट अच्छा है लेकिन अंतिम 10 मिनट को छोड़कर कोई हाईपॉइंट और एलिवेशन नहीं है। #Prabhas को सबसे खराब तरीके से पेश किया गया है, उनके चरित्र में कर्ण ही एकमात्र बचाव है। #Kalki एक पथप्रदर्शक फ़िल्म हो सकती थी लेकिन आत्मा, पदार्थ और भावनाओं के बिना एक नियमित विज़ुअल फ़ालतूगांजा बन गई। बॉक्स ऑफ़िस के मोर्चे पर फ़िल्म में अंतिम 15 मिनट और महाभारत के संदर्भ के कारण अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता है।”

Vijayalakshmi ने फैंस को इस वजह से किया शुक्रिया, जेल से Darshan ने दिया खास मैसेंज – IndiaNews

इसके अलावा X पर बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस ने भी अपना रिव्यू शेयर करते हुए लिखा, “#Kalki2898AD: निराशाजनक। रेटिंग: 2/5, #Kalki में बड़े पैमाने और सितारे हैं, लेकिन आत्मा और पदार्थ नहीं है। #NagAshwin ने एक सुनहरा अवसर गंवा दिया। #Kalki दृश्यों के मामले में समृद्ध है, लेकिन लेखन में खराब है, दुख की बात है कि कमजोर और नीरस पटकथा ने फिल्म को नीचे गिरा दिया। Kalki 2898 AD

#Kalki2898ADReview #AmitabhBachchan अद्भुत हैं, जबकि #DeepikaPadukone ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। जबकि #NagAshwin सुपरस्टार #Prabhas को पेश करने में विफल रहे हैं। उनके पास सीमित स्क्रीन समय है, वे इससे बेहतर के हकदार थे। #KamalHaasan, #DishaPatani और #MrunalThakur जैसे अन्य सभी सितारों ने कैमियो किया है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि #NagAshwin द्वारा निर्मित दृश्य और कल्पना-दुनिया भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखी गई है, लेकिन खराब पटकथा और कमजोर अवधारणा सबसे बड़ी निराशा है। कुल मिलाकर #Kalki सबसे बड़ी निराशाओं में से एक है”

ऐसे ही कई और रिव्यू लको देख कर पता चलता है कि दर्शकों को फिल्म पसंद नहीं आई

Nawazuddin Siddiqui को अकेला रहना है पसंद, इस वजह से भगवान को करते हैं शुक्रिया – IndiaNews

इससे पहले भी दे चुके हैं फ्लॉप

यह पहली बार नहीं है कि प्रभास ने कोई फिल्म फ्लॉप हुई है। इससे पहले भी प्रभास ने कई फ्लॉप फिल्में दी है। जिसमें उनके करियर की शुरुआत से लेकर अब तक की फिल्में शामिल है। अगर उनके नाम पर रोशनी डाले तो प्रभास की फिल्म राघवेंद्र, अदावी रामुडु, चक्रम, पूर्णमी, योगी, एक निरंजन, राधे श्याम, आदिपुरुष जैसी फ़िल्में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हुई थी।

आखिर में बता दे की X के रिव्यूज को देखकर यह साफ पता चलता है कि दर्शकों ने प्रभास को और उनकी फिल्म की बाकी स्टार कास्ट को टारगेट किया है। जिसमें से दीपिका और अमिताभ की परफॉर्मेंस की तारीफ की गई है वही दिशा को बेकार बताया गया है।

देश ‘मेरी सरकार पेपर लीक मामलों की निष्पक्ष जांच के लिए प्रतिबद्ध है’, संयुक्त भाषण में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT