होम / Akaay से लेकर Raabiyaa तक, इन सेलेब्स के न्यू बॉर्न बेबी मनाएंगे पहली होली

Akaay से लेकर Raabiyaa तक, इन सेलेब्स के न्यू बॉर्न बेबी मनाएंगे पहली होली

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 20, 2024, 7:09 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Holi 2024 Celebrities Kids: इस साल होली का त्योहार 25 मार्च को देशभर में बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा। लोगों में इस फेस्टिवल को लेकर उत्साह देखने को मिल रहा है। कई लोगों ने तो वो होली कैसे सेलिब्रेट करेंगे, इसे लेकर भी तैयारियां शुरू कर दी हैं। बॉलीवुड में भी ये त्यौहार बहुत ही धूमधाम से मनाया जाता है। जावेद अख्तर से लेकर शिल्पा शेट्टी और कटरीना कैफ जैसे कई सितारें होली के रंग में रंगे नजर आते हैं। इस साल कई सितारों के लिए होली बेहद ही शानदार होने वाली है।

दरअसल, बीते साल 2023 और 2024 में बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई स्टार्स ने अपने घर नन्हे मेहमान का स्वागत किया है। अकाय (Akaay) से लेकर इंडियन फिल्म इंडस्ट्री के ये छह न्यू बॉर्न बेबी अपने माता पिता संग पहली होली सेलिब्रेट करने वाले हैं।

अकाय कोहली

धर्म को लेकर Sara Ali Khan ने हेटर्स को दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स को कही ये बात – India News

माता-पिता संग पहली होली सेलिब्रेट करने वाले बच्चों की लिस्ट में पहला नाम अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली के बेटे अकाय का है, जिनका जन्म 15 फरवरी को लंदन में हुआ था। फिलहाल अनुष्का शर्मा लंदन में हैं और विराट कोहली को IPL की वजह से इंडिया लौटना पड़ा है। अब विराट कोहली (Virat Kohli) ब्रेक लेकर अपने परिवार संग होली खेलने के लिए लंदन रवाना होंगे या फिर मम्मी अनुष्का संग और बड़ी बहन वामिका संग अकाय होली मनाएंगे, ये तो होली आने पर ही पता चलेगा।

राबिया रमा अहमद

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की बेटी ‘राबिया रमा अहमद’ भी मम्मी-पापा संग अपनी पहली होली का आनंद उठाने वाली हैं। बीते साल मार्च में एक्ट्रेस ने समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से शादी की थी। स्वरा भास्कर के घर शादी के सात महीने बात यानी कि 25 सितंबर को किलकारियां गूंजी थी।

Mithun Chakraborty के बेटे की इस हरकत पर गुस्साए Salman Khan, सेट से बाहर फेंकने की दे डाली धमकी – India News

को फिनिक्स डोलन

साउथ और हिंदी फिल्मों में अपने कदम जमाने वाली एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज भी अपने बेटे संग पहली होली धूमधाम से मनाने वाली हैं। उन्होंने बीते साल 1 अगस्त 2023 में बेटे KOA PHOENIX DOLAN का स्वागत किया था। इलियाना ने शादी से पहले ही अपने नवजात बच्चे को जन्म दिया था। बता दें इलियाना पिछले काफी समय से कटरीना कैफ के कजिन ब्रदर मिकेल डोलन को डेट कर रहीं हैं।

जीहान दरबार

गौहर खान और सोशल मीडिया पर्सनैलिटी जैद दरबार ने साल 2020 में शादी की थी। इस कपल ने 10 मई 2023 को अपनी पहली संतान का स्वागत किया था। गौहर खान भी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने बेटे संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके बेटे संग ये पहली होली बेहद ही खास होने वाली है।

एक साल की पैटरनिटी लीव लेंगे Ranveer Singh, प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग बिताएंगे समय – India News

वायु सेठ

बीते साल अजय देवगन भी नाना बने। इशिता दत्ता ने 19 जुलाई 2023 को बेबी ब्वॉय को जन्म दिया था, जिनका नाम उन्होंने ‘वायु’ रखा था। बता दें कि वत्सल सेठ और इशिता दत्ता अजय देवगन की फैमिली के काफी करीब हैं। इशिता दत्ता-वत्सल सेठ के लाडले पहली होली सिर्फ मम्मी-पापा संग ही नहीं, बल्कि काजोल और अजय देवगन संग भी मनाते हुए नजर आ सकते हैं।

एरिक

अर्जुन रामपाल और गेब्रिएला की ये होली बेहद शानदार और धूम धड़ाके वाली होने वाली है। क्योंकि वह अपनी दोनों बेटियों माहिका और मायरा के साथ-साथ अपने बेबी ब्वॉय एरिक के साथ पहली होली मनाने वाले हैं, जिनका स्वागत उन्होंने साल 2023 में किया था।

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे Priyanka Chopra संग Nick Jonas, बेटी मालती ने भी टेका माथा – India News

कलिन कारा

साउथ सुपरस्टार राम चरण ने हाल ही में अपनी बेटी संग बीच पर सेलिब्रेट करते हुए एक बेहद ही प्यारी तस्वीर शेयर की है। राम चरण और उपासना कामिनेनी ने 20 जून 2023 को अपनी बेटी का स्वागत किया था। हाल ही में राम चरण और उपासना अपनी बेती संग पहली होली के रंग में रंगने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: यूपी में पीएम मोदी भरेंगे हुंकार, ये बड़े नेता रहेंगे मौजूद-Indianews
Delhi Air Pollution: खतरनाक हुई दिल्ली की हवा, आपातकालीन उपाय सक्रिय-indianews
Lok Sabha Election: शादी करें, खुश रहें और पिता….प्रियंका गांधी ने भाई राहुल गांधी के लिए जताई ये इच्छा-Indianews
Hailey Bieber ने शेयर की बेबी बंप की तस्वीर, इस अजीब चीज को खाने का करता है मॉडल को मन – Indianews
Weather Update: 18 से 20 मई तक उत्तर भारत में गंभीर लू का खतरा, IMD ने बिहार, पंजाब में तापमान बढ़ने की दी चेतावनी-indianews
AP Dhillion की रूर्मड गर्लफ्रेंड हॉलीवुड में हुई शामिल, इस वेब सीरीज में आएंगी नजर – Indianews
Young Age Heart Attack Myths: क्या युवा वर्ग हार्ट अटैक से सुरक्षित हैं? 5 मिथक जिन्हें लोग मानते हैं सच-indianews
ADVERTISEMENT