होम / Mithun Chakraborty के बेटे की इस हरकत पर गुस्साए Salman Khan, सेट से बाहर फेंकने की दे डाली धमकी

Mithun Chakraborty के बेटे की इस हरकत पर गुस्साए Salman Khan, सेट से बाहर फेंकने की दे डाली धमकी

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 20, 2024, 4:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan on Mithun Chakraborty Son Namashi Chakraborty: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) फिल्मों के साथ-साथ असल जिंदगी में अपने दंबग स्टाइल को लेकर जाने जाते हैं। जहां एक तरफ सलमान की दरियादिली के आपको ढ़ेरों किस्सें मिल जाएंगे। वहीं दूसरी तरफ उनके गुस्से को लेकर भी खूब मसले सामने आए हैं। अब इसी बीच हिंदी सिनेमा के दिग्गज कलाकार और सलमान के अजीज दोस्त मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के छोटे बेटे ने नामशी चक्रवर्ती (Namashi Chakraborty) ने बड़ा बयान दिया है।

इस वजह से सलमान खान ने लगाई नामशी चक्रवर्ती की क्लास

एक साल की पैटरनिटी लीव लेंगे Ranveer Singh, प्रेग्नेंट पत्नी Deepika Padukone संग बिताएंगे समय – India News

आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान और मिथुन चक्रवर्ती की दोस्ती जगजाहिर है। ये दोनों रियल लाइफ में एक-दूसरे की फैमिली के साथ खड़े रहते हैं। हाल ही में मिथुन के छोटे बेटे नामशी चक्रवर्ती ने एक मीडिया संग खास बातचीत में सलमान खान संग मुलाकात पर बड़ा बयान दिया है। नामशी चक्रवर्ती ने कहा, “बात उस समय कि है जब सलमान खान अपनी फिल्म राधे की शूटिंग कर रहे थे। दूसरी तरफ मैं भी अपने बैड ब्वॉय फिल्म की तैयारी में लगा हुआ था। इस दौरान मुझे उनसे मिलने का मौका मिला। मैं जैसे ही सेट पर पहुंचा तो मैंने सबसे पहले उनके पैर छूए और उन्होंने इसके लिए मना करते हुए मुझे गला लगाया और स्टाइल में कहा देखो ये सब करने (पैर छूने) की जरूरत नहीं है।”

इसके आगे नामशी ने कहा, “मैं अभी इतना ज्यादा बूढ़ा नहीं हुआ हूं और खासतौर पर जब दिशा पाटनी सामने बैठी हों तो। आगे से ऐसा किया तो उठा के बाहर फेंक दूंगा। उस दिन से पहला नियम ये है कि कभी भी मिलो तो उनके पैर कोई न छूए। नामशी ने आगे बताया है कि ये सब बाते सलमान ने प्यार के लहजे में की थी।”

अपनी दुल्हनिया के हाथों पर मेहंदी लगाते दिखे Pulkit Samrat, Kriti Kharbanda ने सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर – India News

सलमान खान का वर्कफ्रंट

अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे Priyanka Chopra संग Nick Jonas, बेटी मालती ने भी टेका माथा – India News

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म टाइगर 3 की सफलता के बाद सलमान बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुए हैं। हाल ही में सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का ऑफिशियल अनाउंसमेंट किया गया है, जिसे आमिर खान की सुपरहिट फिल्म गजनी के निर्देशक ए आर मुर्गदास डायरेक्टर करेंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT