होम / अनुषा डांडेकर से लेकर कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन तक, ये एक्ट्रेस हो सकती हैं बिगबॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट!- India News

अनुषा डांडेकर से लेकर कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन तक, ये एक्ट्रेस हो सकती हैं बिगबॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट!- India News

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 5, 2024, 6:33 pm IST
अनुषा डांडेकर से लेकर कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन तक, ये एक्ट्रेस हो सकती हैं बिगबॉस ओटीटी 3 की कंटेस्टेंट!- India News

India News (इंडिया न्यूज़), Anusha Dandekar to sister Nupur Sanon In Bigg Boss OTT  बिग बॉस एक ऐसा रियलिटी शो जिसके हर सीज़न का दर्शको को बेसब्री से इंतज़ार बना रहता हैं ऐसे ही फिर एक बार बिग बॉस अपने एक नए सीज़न के साथ कमबैक करने जा रहा हैं। इसकी अनाउंसमेंट के बाद से ही दर्शको में इसे देखने की एक्साइटमेंट कूंट-कूंट कर नज़र आ रही हैं। लेकिन शो में इस बार एक चेंज भी आया हैं।

Anusha Dandekar to sister Nupur Sanon In Bigg Boss OTT

जी हाँ….! इस बार शो के इस नए सीज़न को बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान नहीं बल्कि बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर अनिल कपूर होस्ट करते नज़र आएंगे। इसके प्रोमो ने सामने आते ही हलचल मचाई हुई है। फैंस शो के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार अनुमान लगाते नज़र आ रहे हैं। साथ ही साथ फैंस इस विवादित शो के इंतजार में पलके बिछाए शो का इंतज़ार करते हुए देखे जा सकते हैं। लेकिन सबसे ज़्यादा अगर फैंस एक्साइटेड हैं तो वो हैं शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के नाम जानने को। तो चलिए आज हम आपकी इस एक्साइटमेंट को भी खत्म कर उनके नाम रिवील कर ही देते हैं।

Video: शादी में दुल्हन ने किया ऐसा डांस, स्टेप्स देख रोकने लगे लोग

कौन होंगे इस बार के कंटेस्टेंट्स

Anusha Dandekar to sister Nupur Sanon In Bigg Boss OTT

हाल ही में मिली एक रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन और वीजे से एक्ट्रेस बनी अनुषा डांडेकर को भी बिग बॉस ओटटी के सीजन 3 पर आने के लिए अप्रोच की गई हैं। लेकिन फिलहाल दोनों ही अभिनेत्रियों की तरफ से इस बात पर कोई भी फाइनल कन्फर्मेशन आउट नहीं की गई हैं।

नूपुर सेनन बन सकती हैं शो का पार्ट

Anusha Dandekar to sister Nupur Sanon In Bigg Boss OTT

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन को आखिरी बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार संग ‘फिलहाल’ गाने में देखा गया था जिसके बाद से उन्हें काफी नेम-फेम मिला था। साथ ही साथ वह काफी अच्छी सिंगर भी हैं। साल 2023 में नूपुर सेनन टाइगर नागेश्वर राव के साथ एक तेलुगु एक्शन फिल्म में भी नजर आई थीं जिसमे उनकी परफॉरमेंस को भी काफी पसंद किया गया था।

Alia Bhatt के लिए क्यों स्पेशल है YRF स्पाई यूनिवर्स! Sharvari Wagh ने किया खुलासा -IndiaNews

इस एक्ट्रेस को भी किया जा रहा हैं अप्रोच

Anusha Dandekar to sister Nupur Sanon In Bigg Boss OTT

नूपुर के अलावा अनुषा डांडेकर को भी शो के लिए लगातार अप्रोच किया जा रहा हैं। बता दे कि, अनुषा डांडेकर एक वीजे हैं और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उनका काफी अच्छा-खासा नाम है। साथ ही साथ अनुषा हाउस ऑफ स्टाइल, डांस क्रू, टीन डीवा और लव स्कूल जैसे हिट शोज़ को भी होस्ट करती हुई देखि जा चुकी हैं। हालाँकि अबतक अनुषा के बिग बॉस में शामिल होने की कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आई हैं। लेकिन उन्हें शो में देखना दिलचस्प ज़रूर होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT