होम / बॉल डांस-बेकिंग से मैजिक शो तक, Anant-Radhika की क्रूज़ पार्टी से मजेदार एक्टिविटी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने -IndiaNews

बॉल डांस-बेकिंग से मैजिक शो तक, Anant-Radhika की क्रूज़ पार्टी से मजेदार एक्टिविटी की इनसाइड तस्वीरें आई सामने -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 4, 2024, 5:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Fun Activities For Guests At Ambani’s Cruise Bash: भारतीय अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) की प्री-वेडिंग को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। युवा व्यवसायी को अभी जुलाई 2024 में अपने जीवन के प्यार राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) से शादी करेंगे। बता दें कि अंबानी ने 900 मिलियन अमरीकी डॉलर का एक शानदार क्रूज किराए पर लिया और लगभग 800 मेहमानों को फ्रांस से इटली की यात्रा पर ले गए। अनंत और राधिका ने 29 मई, 2024 से 1 जून, 2024 तक क्रूज पर चार दिवसीय पार्टी की।

अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग में मेहमानों के लिए गतिविधियाँ

हाल ही में सोशल मीडिया पर अनंत अंबानी की दूसरी प्री-वेडिंग में उपस्थित लोगों में से एक द्वारा शेयर की गई एक पोस्ट सामने आया। इस पोस्ट में उन मजेदार गतिविधियों की एक झलक दी, जिनका मेहमानों ने शानदार क्रूज पर आनंद लिया।

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

सभी मेहमानों को फ्रांस, स्पेन, रोम और इटली के शहरों के दौरे के लिए ले जाया गया, ताकि वो सुरम्य परिदृश्य का आनंद ले सकें। उन्हें कुछ पेशेवर बेकर्स द्वारा बेकिंग की कक्षाएं भी दी गईं, जिससे उन्हें क्रूज पर अपने प्रवास का अधिकतम लाभ उठाने में मदद मिली।

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

Aly Goni ने लोकसभा चुनाव 2024 परिणामों पर किया पोस्ट, ट्रोल होने पर दिया करारा जवाब- India News

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

मेहमानों को अंबानी की क्रूज पार्टी में बॉल के लिए डांस क्लास मिली

इन झलकियों में मेहमानों को अनंत और राधिका की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में भव्य बॉल के लिए डांस क्लास लेते हुए देख सकते हैं। कुछ डांसर मेहमानों को पार्टी के लिए सुंदर मूव्स सीखने में मदद करते हुए देखे गए।

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

इसके अलावा, कुछ जादूगरों ने क्रूज पर उपस्थित लोगों का मनोरंजन करने के लिए कार्ड ट्रिक्स का प्रदर्शन किया। प्रतिष्ठित गायकों के संगीत कार्यक्रमों के अलावा, अंबानी ने कुछ लाइव संगीत गायकों की भी व्यवस्था की, जिन्होंने पूरे दिन क्रूज पर मधुर प्रदर्शन किया।

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग हाथों में हाथ डाले नजर आईं Janhvi Kapoor, एक्ट्रेस ने अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से शेयर की तस्वीरें – India News

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

अनंत-राधिका की क्रूज़ पार्टी में सितारों की शानदार प्रस्तुतियां

अंबानी परिवार ने सुनिश्चित किया कि मेहमानों को पार्टी में सबसे आरामदायक और शानदार प्रवास मिले, और मेहमानों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए हर व्यवस्था की गई। इससे पहले, क्रूज़ पर खाली हॉल की कुछ झलकियाँ देखीं, जहाँ बैकस्ट्रीट बॉयज़, कैटी पेरी, पिटबुल और अन्य सहित अंतर्राष्ट्रीय पॉपस्टार्स ने दमदार प्रदर्शन किए।

Fun Activities For Guests At Ambani's Cruise Bash

विशाल क्षेत्र में मेहमानों के लिए हज़ारों कुर्सियाँ थीं, जहाँ वो बैठकर शो देखते हुए आराम कर सकते थे। भव्य व्यवस्थाएँ अंबानी पार्टी की भव्यता का प्रमाण थीं और उन्हें देखने पर हमें एहसास हुआ कि मेहमानों ने वहाँ कितना मज़ा किया होगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Neet पेपर लीक मामले में आया नया मोड़, जानें CBI ने क्यों पत्रकार को किया गिरफ्तार -IndiaNews
Ladakh: लद्दाख में LOC के पास बाढ़ आने से 5 जवान शहीद, कांग्रेसी नेता ने एक्स पर पोस्ट कर दी श्रद्धांजलि-Indianews
जेल से बाहर आते ही मुख्तार के गुर्गे ने पब्लिक को ऐसे किया परेशान, वीडियो शेयर कर खुद खोल दी अपनी पोल -IndiaNews 
Om Shanti Om में मिथुन को देख पागल हुए लोग, सालों बाद Farah Khan ने सुनाया किस्सा -IndiaNews
2-2-2 Diet Plan से बिना रुके कम होगा वजन, आज ही करें लाइफस्टाइल में शामिल – IndiaNews
Noida Car Accident: मां के सामने 19 महीने की बच्ची को कार से रौंदा, मौका देखकर फरार हुआ आरोपी-Indianews
प्रेग्नेंसी के दौरान Masaba Gupta के शरीर पर हुए मुंहासे, पोस्ट शेयर कर बच्चे के लिए लिखी ये बात – IndiaNews
ADVERTISEMENT