होम / जान्हवी-शिखर से लेकर श्रद्धा-राहुल तक, इन 4 कपल्स ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग में अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

जान्हवी-शिखर से लेकर श्रद्धा-राहुल तक, इन 4 कपल्स ने Anant-Radhika के प्री वेडिंग में अपने रिश्ते को किया ऑफिशियल

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 4, 2024, 2:53 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), B-Town Couples Attend Anant Ambani and Radhika Merchant Pre Wedding: अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की धूम मची हुई है। बता दें कि अनंत और राधिका का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन बी-टाउन रिश्तों के लिए नए ‘रेड कार्पेट ऑफिशियल’ में बदल गया, क्योंकि जामनगर में इस कपल की ग्रैंड पार्टी में एक नहीं, बल्कि चार सेलेब्स ने अपने लिंक अप को ऑफिशियल किया है। जी हां, जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया से लेकर श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी तक, सभी कपल एक-दूसरे के साथ नजर आए, जिन्होंने पूरे उत्सव के दौरान एक-दूसरे को करीब रखा।

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया

यह भी पढ़े: Ae Watan Mere Watan Trailer: अंग्रेजों के खिलाफ आवाज उठाएंगी सारा अली खान, ऐ वतन मेरे वतन का ट्रेलर हुआ रिलीज

जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor)) और शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) ने कभी भी अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है, लेकिन उनकी लगातार सार्वजनिक उपस्थिति कुछ और ही संकेत देती है। हालाँकि, ऐसा लगता है कि इस कपल ने अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में इसे आधिकारिक बना दिया था, क्योंकि वो पूरे समारोह में एक-दूसरे का हाथ थामें नजर आए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ख़ुशी कपूर और वेदांग रैना

यह भी पढ़े: Nita Ambani ने अपनी पोतियों और सभी महिलाओं को समर्पित किया डांस, विश्वंभरी स्तुति पर की खास परफॉर्मेंस

आर्चीज़ के सह-कलाकारों ख़ुशी कपूर (Khushi Kapoor) और वेदांग रैना (Vedang Raina) ने भी समारोहों में प्रदर्शन देखने के दौरान एक-दूसरे के साथ मिलकर अपने रिश्ते को सार्वजनिक कर दिया।

श्रद्धा कपूर और राहुल मोदी

बी-टाउन दिवा श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और लेखक राहुल मोदी (Rahul Mody) जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में एक जोड़े के रूप में अपनी पहली उपस्थिति दर्ज की। ये कपल, जो कथित तौर पर 2023 से डेटिंग कर रहा है, मुंबई हवाई अड्डे पर जब उन्हें देखा गया तो वो सभी मुस्कुरा रहे थे।

यह भी पढ़े: Darasing Khurana Interview: कौन है Mr India दारासिंग खुराना, जो कॉमनवेल्थ ईयर ऑफ यूथ चैंपियन 2024 बने, Kaagaz 2 में भी आएंगे नजर

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे

आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) कई बार एक-दूसरे के साथी के रूप में दिखाई दिए हैं। वो अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग समारोह में भी शामिल होने से नहीं कतराए। कईं फोटोज के लिए पोज़ देने से लेकर एक-दूसरे के साथ जमकर डांस करने तक, दोनों शादी से पहले के उत्सवों का आनंद लेते हुए एक खुश जोड़े की तरह लग रहे थे।

Aditya Roy Kapur and Ananya Panday

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी

यह भी पढ़े: Crew Song Naina Teaser: क्रू के पहले गाने नैना का टीजर हुआ रिलीज, Kriti Sanon ने दिखाए किलर मूव्स 

काफी समय तक डेटिंग करने के बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने 29 दिसंबर, 2022 को राजस्थान के श्रीनाथजी मंदिर में शादी की। इसके बाद इस कपल ने पिछले साल 19 जनवरी को अंबानी के मुंबई आवास पर एक आधिकारिक सगाई समारोह की मेजबानी की। जामनगर में 16 फरवरी को शादी से पहले का जश्न शुरू हो गया। लगन लखवानु समारोह के साथ 1 से 3 मार्च तक उनके जामनगर स्थित आवास पर प्री-वेडिंग उत्सव का एक और सेट शुरू हुआ। बता दें कि शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट, बिल गेट्स, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण और कई अन्य सेलेब्स समारोह का हिस्सा बने। यह कपल 12 जुलाई, 2024 को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएगी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT