होम / कैटरीना-करीना से रकुल तक, इन सेलेब्स ने Arjun Kapoor को किया बर्थडे विश, रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से नई तस्वीर की शेयर -IndiaNews

कैटरीना-करीना से रकुल तक, इन सेलेब्स ने Arjun Kapoor को किया बर्थडे विश, रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से नई तस्वीर की शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 26, 2024, 2:19 pm IST
कैटरीना-करीना से रकुल तक, इन सेलेब्स ने Arjun Kapoor को किया बर्थडे विश, रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन से नई तस्वीर की शेयर -IndiaNews

Arjun Kapoor Birthday

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Birthday: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), जिन्होंने इश्कजादे, 2 स्टेट्स, की एंड का जैसी मशहूर फिल्मों में काम किया है, आने वाले साल के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि अर्जुन, रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म सिंघम अगेन में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। अभिनेता आज, यानी 26 जून को अपना 39वां जन्मदिन मना रहें हैं और यह और भी खास हो गया क्योंकि रोहित ने फिल्म से उनकी नई तस्वीर जारी की। बता दें कि अर्जुन को कैटरीना कैफ, करीना कपूर खान और अन्य सहित अपने इंडस्ट्री के दोस्तों और सहकर्मियों से भी हार्दिक शुभकामनाएं और प्यार मिला है।

इन बॉलीवुड हस्तियों ने अर्जुन कपूर को दी जन्मदिन पर शुभकामनाएं

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ, जो जन्मदिन के लड़के अर्जुन कपूर की बहुत करीबी दोस्त हैं। उन्होंने अपनी शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। अर्जुन की एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं @arjunkapoor यह साल आपके दिल की सारी ख्वाहिशें पूरी करे।”

Katrina Kaif and Anil Kapoor Post

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

प्रतिष्ठित अभिनेता अनिल कपूर ने अपने सबसे प्यारे भतीजे के लिए एक अनोखी इच्छा जताई। उन्होंने अर्जुन के बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वो अनिल की शैली और मुद्रा की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अनिल ने तस्वीर के साथ एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसमें लिखा, “चाचू-एस्ट चाचा को जन्मदिन की शुभकामनाएं, मज़ेदार, संवेदनशील और पूरी तरह से नाटकीय अर्जुन कपूर!” इसके साथ उन्होंने सिंघम अगेन के लिए अपनी प्रत्याशा भी व्यक्त की, उन्होंने कहा, “रोहित शेट्टी चाचू के साथ आपके सहयोग का इंतजार है! आपसे प्यार करता हूँ! @अर्जुन कपूर।”

Bad Newz से विक्की कौशल- त्रिप्ति डिमरी और एमी विर्क के नए पोस्टर हुए जारी, ट्रेलर की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट – India News

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)

करीना कपूर खान, अर्जुन की ‘की एंड का’ की सह-कलाकार, ने उनके साथ की एक प्यारी तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अर्जुन। गले मिलते हुए @अर्जुन कपूर।”

Rohit Shetty and Kareena Kapoor Post

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)

सिंघम अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी ने आगामी फिल्म से अर्जुन की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। तस्वीर में, अर्जुन एक ख़तरनाक अवतार में दिख रहे थे, हाथ में कुल्हाड़ी लिए और खून से लथपथ, चेहरे पर एक शैतानी मुस्कान के साथ। रोहित ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो @अर्जुन कपूर।”

Alia Bhatt ने पति Ranbir Kapoor संग खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी थीम की दिखाई झलक – India News

अनन्या पांडे (Ananya Panday)

अनन्या पांडे ने एक कार्यक्रम से अर्जुन के साथ एक तस्वीर पोस्ट की, जहाँ उनके साथ इंटरनेट सनसनी ऑरी भी शामिल थी। अनन्या ने इसे कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक बाबा अर्जुन। मेरी और @ऑरी की तरफ़ से ढेर सारा प्यार।”

Ananya Panday and Ayushmann Khurrana Post

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)

आयुष्मान खुराना ने भी बर्थडे बॉय के साथ एक तस्वीर साझा की और कहा, “जन्मदिन मुबारक अर्जुन।”

Zaheer Iqbal संग रजिस्टर्ड मैरिज होते ही Sonakshi Sinha ने की ऐसी हरकत, मां पूनम और पिता शत्रुघ्न भी हुए हैरान- India News

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, जिन्होंने इस साल की शुरुआत में शादी की, ने अपने दोस्त अर्जुन के लिए दिल को छू लेने वाले नोट लिखे। रकुल ने लिखा “जन्मदिन मुबारक हो। आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं, जिसमें आपकी सभी पसंदीदा चीजें और आपसे प्यार करने वाले सभी लोग शामिल हों!”

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Post

जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani)

इस बीच, जैकी ने अर्जुन के बारे में कुछ प्यारी बातें लिखीं। उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं, @arjunkapoor! वह व्यक्ति जिसके साथ मैं बड़ा हुआ हूं, जिसने सभी मुश्किलों से लड़ाई लड़ी है, और एक ऐसा व्यक्ति जिसने हमेशा आपका साथ दिया है। सबसे अच्छे दोस्त को चीयर्स! हंसी, रोमांच और साथ में अविस्मरणीय पलों से भरी जिंदगी के लिए शुभकामनाएं। आपको केवल और केवल प्यार और सफलता की शुभकामनाएं भाई!”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT