होम / कैटी पेरी से शकीरा तक, Ambani की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करेंगे ये सितारें -Indianews

कैटी पेरी से शकीरा तक, Ambani की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए इतनी मोटी फीस चार्ज करेंगे ये सितारें -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 31, 2024, 12:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anant Ambani-Radhika Merchant Cruise Pre-Wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई, 2024 को शादी के बंधन में बंधेंने के लिए पुरी तरह तैयार हैं। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी होने वाली बहु राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन मार्च 2024 में गुजरात के जामनगर में हुआ था। अब, आगामी दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में, कुछ और जानी मानी हस्तियां इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाने वाली हैं, जो इसे और भी भव्य और असाधारण बनाने का वादा करती हैं। बता दें की यह भव्य कार्यक्रम इटली से फ्रांस जाने वाले एक शानदार क्रूज पर आयोजित किया जा रहा है।

  • कैटी पेरी और शकीरा करेंगी परफॉर्म
  • इतनी मोटी फीस चार्ज करेंगी शकीरा

एक बार फिर नेटफ्लिक्स पर साथ दिखेंगे Ali Asgar-Kapil Sharma? जानें पूरी डिटेल -Indianews

कैटी पेरी और शकीरा करेंगी परफॉर्म 

खबरों की मानें तो, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के दूसरे प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कैटी पेरी स्टेज की शोभा बढ़ाएंगी। यूके की रिपोर्ट के अनुसार, कैटी पेरी 31 मई की शाम को दक्षिण फ्रांस के कान्स में इस जोड़े के लिए एक अच्छा गाना गाएंगी, जिसके बदले में उन्हें एक अच्छी खासी फीस मिलेगी। एक सूत्र ने बताया कि वह कथित तौर पर एक मास्करेड बॉल में एक प्रदर्शन देने के लिए ‘लाखों डॉलर’ खर्च कर रही हैं।

रिलीज हुआ Kota Factory 3 का पहला पोस्टर, इस दिन रिलीज होगी सीरीज -Indianews

सूत्र ने कहा, “उन्होंने 800 मेहमानों को आमंत्रित किया है, जो इस समय में बार्सिलोना और जेनोआ में रुकने के साथ यूरोप के चारों ओर अंतरिक्ष-थीम वाले क्रूज पर हैं। यह शुक्रवार को कान्स में एक बड़ी पार्टी के लिए पहुंचेगा, जो 40 मिलियन पाउंड की संपत्ति पर होगी। पार्टी केवल पांच घंटे तक चलेगी, लेकिन कैटी इसमें अहम रोल निभाएंगी, साथ ही शीर्ष स्तर के मनोरंजन के हिस्से के रूप में एक डीजे को भी बुलाया जाएगा। इसके बाद, मेहमान कान्स की खाड़ी में प्रतीक्षा कर रहे जहाजों के एक छोटे से बेड़े से एक विशाल आतिशबाजी का प्रदर्शन देखेंगे।”

इतनी मोटी फीस चार्ज करेंगी शकीरा

रिपोर्टस के अनुसार, शकीरा आमतौर पर निजी कार्यक्रमों में प्रस्तुति के लिए 10 से 15 करोड़ रुपये तक की फीस लेती हैं। बताया गया है कि रिहाना को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पहले प्री-वेडिंग समारोह में शामिल होने के लिए लगभग 74 करोड़ रुपये का भुगतान किया गया था।

स्मार्टफोन से अपना करियर बनाने पर Zeenat Aman, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT