होम / कियारा से सिद्धार्थ तक, Vicky Kaushal के जन्मदिन पर इन सेलेब्स ने बरसाया प्यार -Indianews

कियारा से सिद्धार्थ तक, Vicky Kaushal के जन्मदिन पर इन सेलेब्स ने बरसाया प्यार -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 16, 2024, 1:27 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Vicky Kaushal Birthday: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ने अलग अलग शैलियों में किरदार निभाकर और उनमें उत्कृष्ट प्रदर्शन करके अपनी बहुमुखी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है। स्टार आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास अवसर पर, मशहूर हस्तियों ने एक्टर के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

बर्थडे बॉय विक्की कौशल पर सेलेब्स ने बरसाया प्यार

विक्की कौशल के जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने दी शुभकामनाएं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कॉफी विद करण में अपनी उपस्थिति की एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो विकस्टरररर। चमकते रहो मेरे दोस्त।”

अर्जुन कपूर ने अपने सिपाही ‘विक्की कौशल’ को खास अंदाज में शुभकामनाएं दीं और लिखा, “हमारी फिल्म इंडस्ट्री के सर्वश्रेष्ठ सैनिक को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं।” डैशिंग विक्की कौशल को सिद्धार्थ मल्होत्रा की जन्मदिन की शुभकामनाएं उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “हैप्पी बर्थडे @vickykaushal9। आने वाला वर्ष मंगलमय हो! बड़ा प्यार और आलिंगन!”

Picture Courtesy: Kiara Advani, Arjun Kapoor and Sidharth Malhotra's Instagram
Kiara Advani, Arjun Kapoor and Sidharth Malhotra’s Instagram

आयुष्मान खुराना समेत इन सेलेब्स ने दी बधाई

आयुष्मान खुराना ने विक्की कौशल की मजेदार तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, “हैप्पी बर्थडे विक्की वीरे।” जैकी भगनानी ने विक्की कौशल के लिए लिखा लंबा नोट, और पोस्ट साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “जन्मदिन की सबसे सुखद शुभकामनाएं भेज रहा हूं!! स्क्रीन पर और बाहर अपना जादू फैलाने का यह एक और साल है। आपकी सभी भावी परियोजनाओं के लिए असीम खुशी, सफलता और प्रेरणा की शुभकामनाएं। चमकते रहो @vickykaushal09।”

Picture Courtesy: Ayushmann Khurrana, Vicky Kaushal and Angad Bedi's Instagram
Ayushmann Khurrana, Vicky Kaushal and Angad Bedi’s Instagram

श्रीकांत देखने के बाद Rajkummar-Jyotika के फैन बने अनुभव सिन्हा, पोस्ट शेयर कर लिखी ये बात -Indianews

अंगद बेदी ने दी विक्की को शुभकामनाएं

अंगद बेदी ने एक वीडियो साझा किया जिसमें वह और जन्मदिन का लड़का, उनके क्रिसमस उत्सव का प्रतीत होता है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “ओए हैप्पी बर्थडे ओए @vickykaushat09 ओए..तेनु नवा औजला दा गाना भेंट च ओए!!!”

विक्की कौशल का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल लक्ष्मण उतेकर की डायरेक्टर अपनी अगली फिल्म छावा के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह रश्मिका मंदाना के साथ छत्रपति संभाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे। बर्थडे बॉय को आखिरी बार सैम बहादुर में देखा गया था।

ट्रोलर्स के निशाने पर आई Ankita Lokhande, इन कपड़ों में मंदिर पहुंची एक्ट्रेस -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Murder of Indian Old Man: ओक्लाहोमा में छोटी सी बात पर भारतीय बुजुर्ग की हत्या, एक ही मुक्के में गई जान; वीडियो वायरल-Indianews
जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक शादी पर Sonakshi ने तोड़ी चुप्पी, ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब -IndiaNews
Arjun Kapoor की मिडनाइट बर्थडे पार्टी से गायब रही Malaika, ब्रेकअप की अफवाह पर लगी मुहर – IndiaNews
Devar Bhabhi Relationship: खून का रिश्‍ता तार-तार! भाभी के प्यार में पागल देवर ने उठाया खौफनाक कदम, दंग रह गए परिजन-Indianews
Delhi Monsoon: आज होगी दिल्ली -NCR में तेज बारिश! IMD ने जारी किया येलो अलर्ट -IndiaNews
Sharmila Tagore ने बहु की फिल्म ‘क्रू’ को बताया बेतुका, करीना के लिए कही ये बात -IndiaNews
AFG vs SA head-to-head Record: टी20 विश्व कप 2024 सेमीफाइनल में आठ साल बाद आमने-सामने होंगी दोनों टीमें, जानें पिछला रिकॉर्ड- IndiaNews
ADVERTISEMENT