होम / पोचर से अवतार द लास्ट एयरबेंडर तक, इस हफ्ते घर बैठे देखें ये 7 OTT वेब सीरीज

पोचर से अवतार द लास्ट एयरबेंडर तक, इस हफ्ते घर बैठे देखें ये 7 OTT वेब सीरीज

Babli • LAST UPDATED : February 18, 2024, 5:08 pm IST
ADVERTISEMENT
पोचर से अवतार द लास्ट एयरबेंडर तक, इस हफ्ते घर बैठे देखें ये 7 OTT वेब सीरीज

OTT Releases Of This Week

India News (इंडिया न्यूज़), OTT Releases Of This Week, दिल्ली: ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्मों और शो देखने के अनुभव में बड़े बदलाव लाए हैं क्योंकि दर्शक अब किसी भी समय और कहीं भी सिर्फ एक क्लिक के साथ अपनी पसंदीदा सामग्री देख सकते हैं। डिज़्नी+हॉटस्टार, जियोसिनेमा, ज़ी5, नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो जैसे कई स्ट्रीमिंग दिग्गजों ने भी दुनिया भर से अलग अलग शैलियों और भाषाओं में हर हफ्ते नई प्रोजेक्ट जारी करके दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं।

अगर आप अपनी वॉचलिस्ट में और अधिक अच्छी गुणवत्ता वाली कंटेंट जोड़ने की उम्मीद कर रहे हैं, तो इस हफ्ते ओटीटी प्लेटफार्मों पर रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट पर एक नजर डालें।

1. अवतार द लास्ट एयरबेंडर

‘अवतार द लास्ट एयरबेंडर’ एक ऐसी दुनिया पर आधारित है जहां मानव सभ्यता में चार शास्त्रीय तत्वों के नाम पर चार राष्ट्र शामिल हैं और कथानक उन लोगों पर केंद्रित है जो अपने राष्ट्र के अनुरूप तत्व में हेरफेर और नियंत्रण कर सकते हैं। शो में गॉर्डन कॉर्मियर, डलास लियू, किआवेंटियो, इयान ओस्ले, पॉल सन-ह्युंग ली, एलिजाबेथ यू और डैनियल डे किम शामिल हैं। यह 22 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। सीरीज में कुल आठ एपिसोड होंगे।

ये भी पढ़े-Rakul-Jackky: गोवा में शादी रचाएंगे रकुल-जैकी, इन सेलेब्स की सिक्योरिटी टीम को किया हायर

2. अपार्टमेंट 404

‘अपार्टमेंट 404’ 23 फरवरी को दुनिया भर में प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इस वैरायटी शो में ब्लैकपिंक सदस्य जेनी, यू जे-सुक, चा ताए-ह्यून, ली जंग-हा, ओह ना-रा और यांग से-चान शामिल हैं। शो में, प्रतिभागियों को अपने अपार्टमेंट के रहस्यों का पता लगाना और उजागर करना होगा।

3. मलाइकोट्टई वालिबन

‘मलाईकोट्टई वालिबन’ एक महान व्यक्ति के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है क्योंकि वह अपने संघर्षों और सफलताओं से अगली पीढ़ी के लिए रास्ता बनाता है। फिल्म में मोहनलाल, सोनाली कुलकर्णी, हरीश पेराडी, मनोज मोसेस, कथा नंदी, दानिश सैत और मणिकंदन अचारी हैं। यह फिल्म 23 फरवरी को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े-Priyanka Chopra ने नए आउटफिट में फ्लॉन्ट की बॉडी, पालतु कुत्ते ने इस तरह किया रिएक्ट

4. शिकारी

‘पोचर’ सच्ची घटनाओं पर आधारित है और जंगलों में जानवरों के खिलाफ होने वाले क्रूर अपराधों पर केंद्रित होगी। एहम किरदारों में निमिषा सजयन, रोशन मैथ्यू और दिब्येंदु भट्टाचार्य अभिनीत, श्रृंखला 23 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। आलिया भट्ट इस सीरीज के कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करती हैं।

5. इंद्राणी मुखर्जी की कहानी: दफन सच

‘द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी: बरीड ट्रुथ’ शीना बोरा हत्या मामले पर आधारित है और इसमें इंद्राणी मुखर्जी, उनके बच्चों, अनुभवी पत्रकारों और कानूनी पेशेवरों की अंतर्दृष्टि शामिल होगी और यह बेकार पारिवारिक गतिशीलता और जटिल प्रेरणाओं पर ध्यान केंद्रित करेगी। डॉक्यूमेंट्री 23 फरवरी, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ होगी।

ये भी पढ़े-BMCM का टाइटल ट्रैक का टीज़र हुआ रिलीज, स्वैग और स्टाइल दिखाते दिखें अक्षय-टाइगर

6. एक्स देखा

‘सॉ एक्स’ प्रसिद्ध टोबिन बेल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जिग्सॉ की भयावह दुनिया में वापस कदम रखता है। वह एक जोखिम भरी प्रायोगिक प्रक्रिया के माध्यम से अपने कैंसर का चमत्कारिक इलाज खोजने के लिए मैक्सिको जाता है लेकिन खतरे में फंस जाता है। यह फिल्म 23 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर रिलीज होगी।

7. पावर बुक III: राइजिंग कानन

‘पावर बुक III: राइज़िंग कानन’ 1991 पर आधारित है और यह कानन स्टार्क के शुरुआती सालों पर केंद्रित होगी। यह सीरीज ‘पावर’ का प्रीक्वल और दूसरा स्पिन-ऑफ है। इसमें पैटिना मिलर, लंदन ब्राउन और मैल्कम एम. मेस एहम किरदारों में दिखाई देंगे। ‘पावर बुक III: राइजिंग कानन’ 23 फरवरी को लायंसगेट प्ले पर रिलीज होगी।

ये भी पढ़े-एक बार फिर सुर्खियों में आई Poonam Pandey, सर्वाइकल कैंसर की पोस्ट हटाने पर हुईं ट्रोल

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT