होम / Priyanka Chopra Jonas से लेकर Simone Ashley तक, इंटरनेशनल वेब शो में राज कर रहे ये सितारें

Priyanka Chopra Jonas से लेकर Simone Ashley तक, इंटरनेशनल वेब शो में राज कर रहे ये सितारें

Babli • LAST UPDATED : November 29, 2023, 12:48 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Indian Actress In Hollywood , दिल्ली: ऐसा लगता है कि अब सारे कलााकर फिल्मों से हटकर ओटीटी की तरप मुड़ गए हैं।। और यह सही भी है, कई ब्लॉकबस्टर ओटीटी वेब सीरिज ने बॉलीवुड फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ कर अपनी जगह बनाई हैं। ओटीटी और वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए, हम इंटरनेशनल शो के बारे में बात करना नहीं छोड़ सकते, जो सभी सुर्खियों में छाए हुए हैं। ब्रिजर्टन जैसे पीरियड ड्रामा से लेकर क्वांटिको जैसे एक्शन से भरपूर शो तक, दर्शकों को इसका हर हिस्सा पसंद आ रहा है। और अब, हम आपको उन भारतीय कलाकारों के बारेो में बताएंगें जिन्होंने अपने प्रदर्शन से अंतर्राष्ट्रीय वेब शो में भी जीत हासिल की है।

Indian Actress In Hollywood

प्रियंका चोपड़ा जोनास

priyanka chopra

जब हम इंटरनेशनल लैवल पर धूम मचाने वाले भारतीय सितारों की बात करते हैं, तो सबसे पहला नाम जो हमेशा हमारे दिमाग में आता है, वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा जोनास हैं। हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक शानदार करियर बनाने के बाद, पूर्व मिस वर्ल्ड ने सिटाडेल, क्वांटिको, बेवॉच, लव अगेन, द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स जैसे शो में अपने प्रदर्शन से इंटरनेशनल दर्शकों का दिल जीत लिया।

दानु सुंथ

danu

नॉर्वेजियन एक्ट्रेस, डेनू सुंथ की जड़ें भारत में हैं, और वह तमिल की हैं। संयोग से, उसका वास्तविक नाम दानू सुंथरासिगमनी है, और दिवा आमतौर पर व्यावसायिक उपयोग के लिए अपने पहले नाम को छोटा कर लेती है। एक अभिनेत्री होने के अलावा, दानू ने खुद को एक मॉडल, सोशल मीडिया इनफ्सुएंजर के रूप में भी स्थापित किया है।

राहुल कोहली

rahul

राहुल कोहली इंटरनेशनल वेब शो में काफी लोकप्रिय चेहरा हैं, और अपने कूल, हैंडसम लड़के के किरदारों से दर्शकों को आकर्षित करते रहे हैं। लंदन में पैदा होने के बावजूद, वह भारतीय हैं, क्योंकि वह भारतीय पंजाबी प्रवासी माता-पिता के बेटे हैं। उन्होंने 2015 में शो आईज़ॉम्बी से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद, उन्हें हैप्पी एनिवर्सरी, सुपरगर्ल, द हॉन्टिंग ऑफ बेली मैनर, मिडनाइट मास और अन्य जैसे शो में भी एहम किरदार मिले।

चरित्रा चंद्रन

charithra

ब्रिटिश एक्ट्रेस, चरित्रा चंद्रन हॉलीवुड में काफी जाना-माना चेहरा हैं, खासकर वेब शो में अपने सराहनीय प्रदर्शन के लिए। पर्थ, स्कॉटलैंड में जन्मी चरित्रा तमिल चिकित्सा पेशेवरों की बेटी हैं। अपने माता-पिता के अलग होने के बाद, वह भारत से चली गईं, जब वह केवल 2 वर्ष की थीं। 2021 में स्पाई-थ्रिलर सीरीज़, एलेक्स राइडर के साथ अपनी शुरुआत करने के बाद, दिवा 2022 में पीरियड ड्रामा सीरीज़, ब्रिजर्टन में ‘एडविना शर्मा’ के किरदार से प्रसिद्धि के लिए बढ़ी।

गेराल्डिन विश्वनाथन

geraldine

ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस गेराल्डिन विश्वनाथन ने ब्लॉकर्स, बैड एजुकेशन, द बेनी बबल, रंबल जैसे कई शो में अपने प्रदर्शन के लिए बड़े पैमाने पर स्टारडम और प्रसिद्धि हासिल की है। हालाँकि, 2019 में आने वाली युग की सीरिज, हला ने उन्हें अपार पहचान दिलाई, क्योंकि उन्होंने एक पाकिस्तानी-अमेरिकी किशोरी के रूप में अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया। बता दें की, गेराल्डिन अपने माता-पिता के माध्यम से भारतीय हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Chardham Yatra: चारधामों में 31 मई तक कोई VIP दर्शन नहीं, मंदिरों के 50 मीटर के दायरे में रील बनाने पर प्रतिबंध- Indianews
Kapil Sibal: कपिल सिब्बल सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के चुने गए अध्यक्ष- Indianews
Odisha: ओडिशा में चुनाव से पहले हिंसा, बीजेडी के साथ झड़प में भाजपा कार्यकर्ता की मौत- Indianews
Nepal Bans Indian Spice: नेपाल ने एवरेस्ट और MDH मसालों पर लगाया प्रतिबंध, भारतीय मसाला ब्रांड लगातार विवादों में- Indianews
Madhya Pradesh: नशे के आदी बेटे ने बैट से पीट-पीटकर पिता की हत्या, मां को भी किया घायल- Indianews
Goa land grabbing case: ईडी ने गोवा में जमीन हड़पने के मामले में 36 लोगों के खिलाफ शिकायत की दर्ज – Indianews
Alamgir Alam: झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को 6 दिन की ईडी हिरासत में भेजा गया, छापे में 37 करोड़ हुए थे बरामद- Indianews
ADVERTISEMENT