होम / Priyanka Chopra से Anil Kapoor तक, इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने Eid-Ul-Adha 2024 पर फैंस को दी शुभकामनाएं -IndiaNews

Priyanka Chopra से Anil Kapoor तक, इन सभी बॉलीवुड सेलेब्स ने Eid-Ul-Adha 2024 पर फैंस को दी शुभकामनाएं -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 17, 2024, 4:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), From Anil Kapoor to Priyanka Chopra Special Note on Eid-Ul-Adha 2024: देश भर के मुसलमान सोमवार यानी 17 जून, 2024 को ईद-अल-अधा 2024 (Eid-Ul-Adha 2024) मना रहें हैं। ईद अल-अधा, जिसे बकरीद के नाम से भी जाना जाता है, यह एक महत्वपूर्ण इस्लामी त्योहार है। यह इस्लामी चंद्र कैलेंडर के 10वें महीने धू अल-हिज्जा के 12 वें दिन मनाया जाता है, जो वार्षिक हज तीर्थयात्रा के समापन को चिह्नित करता है। अब इसी बीच प्रियंका चोपड़ा, सनी देओल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अनिल कपूर और कई अन्य बॉलीवुड हस्तियों ने दुनिया भर में जश्न मनाने वाले सभी लोगों को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड हस्तियों ने ईद-अल-अधा 2024 पर फैंस को दी हार्दिक शुभकामनाएं

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस और फॉलोअर्स को बकरीद की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। पोस्ट में लिखा, “ईद-उल-अधा मुबारक, ईद-उल-अजहा पर कामना है कि आपके बलिदान की सराहना की जाए और आपकी प्रार्थनाओं का जवाब सर्वशक्तिमान द्वारा दिया जाए।”

Priyanka Chopra Post

Shah Rukh Khan के बेटे AbRam ने अपने दोस्तों संग की मौज-मस्ती, सोहेल खान के बेटे की बर्थडे पार्टी में हुए शामिल- India News

अनिल कपूर (Anil Kapoor)

अभिनेता अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बकरीद के मौके पर एक प्यारा सा नोट शेयर किया। उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर साझा की और लिखा, “ईद की भावना की इससे अधिक सुंदर अभिव्यक्ति नहीं मिल सकती थी, #EidMubarak।”

Anil Kapoor Post

सनी देओल (Sunny Deol)

गदर 2 स्टार सनी देओल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक खूबसूरत वीडियो साझा किया और बकरीद के अवसर पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। वीडियो में लिखा, “इस शुभ दिन पर सभी के लिए शांति, सद्भाव और अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।”

Sunny Deol Post

हैदराबाद रेप केस पर आधारित होगी मेघना गुलजार की अगली फिल्म, Kareena Kapoor- Ayushmann Khurrana की दिखेगी जोड़ी  – India News

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ट्विटर पर लिया और बकरीद के अवसर पर अपने सभी फैंस के लिए हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “ईद-अल-अधा की भावना आपके और आपके प्रियजनों के लिए खुशी, शांति और समृद्धि लाए। #EidAlAdha।”

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani)

रकुल प्रीत सिंह और पति जैकी भगनानी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने प्रशंसकों और सभी के लिए ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं साझा कीं।

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani Post

माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene)

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर माधुरी दीक्षित नेने ने सभी के लिए दिल को छू लेने वाली ईद-अल-अधा की शुभकामनाएं दीं।

Madhuri Dixit Nene Post

Salman Khan फायरिंग केस पर आया अपडेट, राजस्थान से गिरफ्तार यूट्यूबर को 18 जून तक पुलिस हिरासत में भेजा – India News

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor)

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लेते हुए, अर्जुन कपूर ने ईद-अल-अधा के अवसर पर अपने सभी प्रशंसकों और अनुयायियों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

Arjun Kapoor Post

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty)

सुनील शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बकरीद के मौके पर अपने प्रशंसकों को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “ईद का सबसे अच्छा हिस्सा। अपनों के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस पवित्र दिन पर, मैं सभी के लिए शांति, समृद्धि और अंतहीन आशीर्वाद की कामना और प्रार्थना करता हूं। ईद मुबारक।”

Suniel Shetty Post

Bhool Bhulaiyaa 3 को लेकर आया अपडेट, इस दिन से Kartik Aaryan-Triptii Dimri शुरू करेंगें अगला शूटिंग शेड्यूल – India News

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra)

इंस्टाग्राम स्टोरी पर लेते हुए, परिणीति चोपड़ा ने बकरीद के शुभ दिन पर सभी को हार्दिक शुभकामनाएं दीं। उन्होंने लिखा, “आपको और आपके परिवार को प्यार, हंसी और मीठे पलों से भरी खुशहाल और धन्य ईद की शुभकामनाएं।”

Parineeti Chopra Post

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Sukhbir Singh Badal: अकाली दल में फूट का कारण कौन? इस नेता पर छाए हैं संकट के बादल-IndiaNews
ब्राउन बॉडीकॉन ड्रेस में Ananya Panday ने फ्लॉन्ट किए कर्व्स, अपना क्वालिटी टाइम बिताते शेयर की तस्वीरें -IndiaNews
बहन अंशुला कपूर ने Arjun Kapoor को जन्मदिन की दी बधाई, रात के जश्न की इनसाइड तस्वीरें और वीडियो की शेयर -IndiaNews
गोल्ड स्कीम में धोखाधड़ी के आरोप के बाद Shilpa Shetty-Raj Kundra ने तोड़ी चुप्पी, जारी किया आधिकारिक बयान -IndiaNews
संसद में जब मिले चिराग और कंगना…दोनों के बीच दिखी गजब की केमेस्ट्री, वीडियो आया सामने-IndiaNews
Baby John से Varun Dhawan का नया पोस्टर जारी कर रिलीज डेट की हुई घोषणा, आमिर खान की सितारे ज़मीन पर से करेगी क्लैश -IndiaNews
Gurgaon: गुड़गांव के ड्राइवर हो जाएं सावधान! ऐसा करने पर जब्त हो सकती है गाड़ी-Indianews
ADVERTISEMENT